WWE SummerSlam 2022: रोमन रेंस ने मुकाबला जीता, और लेसनर ने दर्शको का दिल।

WWE समरस्लैम 2022 ने एक एपिक मेन इवेंट की मेजबानी की, अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन रोमन रेन्स और द बीस्ट ब्रॉक लेसनर के बीच एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ जो अब तक कि इनकी फ़्यूड का सबसे अच्छा मैच था जिसमें गेस्ट भूमिका के रोल में एक Jcb नुमा ट्रैक्टर था जो कि लेसनर लेकर आये थे।

यह मैच बेसिकली रोमन रेंस Vs ब्रोक लेसनर नही था, यह मैच ब्रोक लेसनर Vs ब्लडलाइन था क्योकि अकेले ब्रोक लेसनर के सामने पूरी टीम रोमन, उसोस, और पॉल हेमन इस मैच में दखल देने के लिए वहाँ थे।

मैच के शरुवात में  बीस्ट लेसनर ने डोमिनेट किया और रोमन को चारों खाने चित किया हालांकि रेंस यह क्रूर लड़ाई को जारी रखने के अपने पैरों पर उठने में सक्षम थे।

मैच के दौरान हमे पूरा बीस्ट अवतार देखने को मिला, ब्रॉक लैसनर ने ट्रैक्टर से रोमन रेंस को नीचे गिराते हुए WWE रिंग को हवा में ऊपर उठा दिया था और यह अभी भी उनके लिए काफी नहीं था।

जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा वैसे वैसे मैच में कई टर्न्स आये। मनी इन द बैंक होल्डर थ्योरी ने भी अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन् करने का प्रयास किया और मैच के बीच में वह ब्रीफकेस लेकर आये और रोमन को ब्रीफकेस से मार भी गिराया। लेकिन थ्योरी ने लेसनर के विषय मे गलत अनुमान लगाया कि लेसनर ऐसा उन्हें आसानी से करने की अनुमति देगे। और यहाँ थ्योरी को लेसनर ने एक F5 दे मारा और उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

मैच के दौरान लेसनर रोमन सहित उनके 3 साथियों से अकेले भिड़ते दिखे और उनका यह रूप देखकर ऐसा लग रहा था कि वह अकेले और उनका ट्रेक्टर उन सब के लिए काफी है।

लेसनर ने मैच के दौरान पॉल हेमन को कमेंट्री डेस्क पर F5 देकर सुला दिया, जिसके बाद रोमन रेंस ने साम दाम दंड भेद सब कुछ लगते हुए हर सम्भव प्रयास किये की वह लेसनर को 10 तक गिनती गिनने तक नीचे गिराए रखे, रोमन ने लेसनर को अपने टाइटल बेल्ट से मारा, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस से मारा, उसोस ने उन पर हमला किया पर ब्रॉक लैसनर आज हार मानने के मूड में नही थे।

अंत मे कुछ भी न होता देख रोमन ने लेसनर को कमेंट्री टेबल के नीचे दबा दिया और उसने और उसोस के साथ मिलकर लेसनर पर आसपास पड़े सभी मलबा उन पर लाकर गिरा दिया और रोमन स्वयं उस पर खड़े हो गए और जीत हासिल की।

हालांकि यहां जीत रोमन रेंस को हासिल हुई पर फैंस को असली बीस्ट का अवतार यहाँ देखने को मिला और अंत मे मौजूदा दर्शको से चीयर भी लेसनर को ही मिला।

जैसा कि अपेक्षित था, रोमन रेंस का सामना कार्डिफ, वेल्स में क्लैश एट द कैसल में WWE अनडिस्प्यूटेड चैम्पियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर से होगा।

Leave a comment