Orange Cassidy अब AEW इतिहास के सबसे सफल चैंपियन बन गए है।

AEW ने कुछ प्रशंसकों को तब हैरानी में डाल दिया जब उन्होंने कंपनी शुरू होने के बाद ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) को साइन किया। क्योंकि बहुत से लोग ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) को एक सनकी, लड़ते वक्त अपनी जेब में हाथ डालने वाला, रेसलिंग लड़ने में बहुत आलसी, और एक मजाकिया रेसलर मानते थे।

परंतु उन सभी फैंस और उनके रेसलिंग स्टाइल के घोर आलोचकों को गलत साबित करते हुए ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) आज AEW रोस्टर में सबसे बड़े नामों में से एक बन गया है, और वह अपनी International Championship का बचाव करते हुए हर हफ्ते अनोखे अंदाज में प्रदर्शन करना जारी रख रहे है।

ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने AEW के इतिहास में सबसे सफल चैंपियन के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। अक्टूबर 2022 में AEW International Championship पर कब्ज़ा करने के बाद से, उनके शासनकाल को AEW की वीकली प्रोग्रामिंग में असाधारण हाइलाइट्स में से एक के रूप में सराहा गया है।

AEW Daynamite के 26 जुलाई, 2023 एपिसोड के दौरान, ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने लगातार 27वीं बार अपनी AEW International Championship का सफलतापूर्वक बचाव करके एक अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल की।

ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) की नवीनतम जीत AR Fox के खिलाफ एक कठिन सिंगल मैच में आई, जिससे AEW की रिकॉर्ड बुक में उनकी जगह पक्की हो गई है।

Orange Cassidy Vs AR Fox Image credit- AEW

अपने ऐतिहासिक शासनकाल के दौरान, ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने रे फेनिक्स, जे लेथल, बैंडिडो, स्वेर्व स्ट्रिकलैंड, जेफ जेरेट, व्हीलर युटा, जेक हैगर, डैनियल गार्सिया, बडी मैथ्यूज, कात्सुयोरी शिबाता और कई अन्य बड़े नामों सहित विरोधियों की एक लंबी भीड़ का सामना किया और उन पर जीत दर्ज की है।

अपनी इस उपलब्धि के बाद ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) रेसलिंग जगत के टॉप प्रतिभाओ में शामिल हो गए है। चैंपियन के रूप में उनके प्रभुत्व ने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है और AEW के सबसे शानदार प्रतिस्पर्धियों में से एक के रूप में उनकी विरासत को मजबूत किया है।

हमें देखना होगा कि ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) के लिए आगे AEW में क्या प्लान है। यह संभव है कि जॉन मोक्सली और केनी ओमेगा जैसे किसी रेसलर के पास उसका तोड़ हो।

फिर भी चाहे जो कुछ भी हो, ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने अपने उपर संदेह करने वालों को गलत साबित कर दिया है, और साप्ताहिक आधार पर शानदार प्रदर्शन करना जारी रखा है। केवल समय ही बताएगा कि AEW International Championship के रूप में इस प्रभावशाली कार्यकाल में उनके पास कितना समय ओर बचा है।

AEW International Championship के रूप में ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) के शासनकाल पर आपकी क्या राय है? आप क्या सोचते हैं, हमें बताने के लिए कमेंट में अपनी राय रखे!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version