WWE ने Roman Reigns का हील टर्न क्यों किया।

WWE ने Roman Reigns का हील टर्न क्यों किया?

  • WWE Hindi News-बिग डॉग ने हाल ही में अपने चरित्र में एक महत्वपूर्ण बदलाव के साथ वापसी की …

पांच महीने तक WWE रिंग से दूर रहने के बाद आख़िरकार समरस्लैम में रोमन रेंस अपने कैरेक्टर में एक चेंज के साथ WWE में लौट आये है। बिग डॉग अब एक हील बन चुके है उन्होंने स्मैकडाउन और पेबैक में खुद को एक हील के रूप में स्थापित किया और अब वह ऑफिशली पॉल हेमैन गाए भी बन चुके है और उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए हील ट्रिक्स का इस्तेमाल भी किया।

पहले भी कई सालों से फैंस लगातार Roman Reigns को हील टर्न करने की मांग करते हुए आये है और विंस मैकमैहन ने आखिरकार दर्शकों की बात सुनी ही ली।

लगता है की बॉस विन्स को आख़िरकार ये एहसास हो ही गया कि कंपनी Roman से सिर्फ एक ही काम लगातार बार बार नहीं करवा सकती है और रोमन से कंपनी को जॉन सीना के लेवल के एक शीर्ष स्तरीय स्टार बनने की उम्मीद है।

इसलिए, WWE ने उन्हें हील टर्न करने का फैसला किया क्योंकि उनका मानना ​​है कि जब फैंस एक बार फिर से शो में आने लग जायेगे तब वह रोमन के इस नए और हीलिश संस्करण को खूब चीयर करेंगे।

और जब एक बड़ा ग्रुप उनके फैंस क्लब में शामिल हो जायेगा तब इस यूनिवर्सल चैंपियन को फिर एक बेबीफेस कैरेक्टर में बदल दिया जायेगा लेकिन वह अपना नया हील एटीट्यूड को बनाए रखेगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार रैसलमेनिया 36 के बाद मूल रूप Roman Reigns को हील टर्न करने की योजना बनाई गई थी, जिसके तहत गोल्डबर्ग को हराने के बाद Reigns के कंधे पर टाइटल लिए हुए हील की तरह व्यवहार करेगा। हालांकि, COVID-19 महामारी के कारण रोमन के जाने के बाद यह योजनाएँ समाप्त हो गई थीं।

Video owner-WWE

Post Grid #1

जॉन मोक्सली vs. कोनोसुके ताकेशिता: AEW डबल या नथिंग में धमाका या फीका मुकाबला?

reykumar25May 17, 20242 min read

हमेशा फाइट के लिए तैयार रहने वाले जॉन मोक्सली (Jon Moxley) को AEW ने 26 मई, 2024 को लास वेगास में होने वाले डबल या नथिंग पीपीवी इवेंट में एक…

घुटने की चोट के कारण WWE से ब्रेक लेंगीं असुका।

reykumar25May 17, 20242 min read

WWE के क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में भाग लेने वालीं असुका (Asuka) को चोट के कारण प्रतियोगिता से बाहर कर दिया गया है। उनकी चोट की गंभीरता के बारे…

WWE WrestleMania 40 का डॉक्यूमेंट्री रिलीज में देरी: क्या द रॉक हैं असली वजह?

reykumar25May 16, 20242 min read

WWE WrestleMania 40 ने कंपनी के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले और इतिहास के सबसे यादगार शोज़ में से एक बन गया। इसे लेकर बनाए जा रहे डॉक्यूमेंट्री के रिलीज…

लिव मॉर्गन का WWE में शानदार सफर: संघर्षों से सफलता की कहानी।

reykumar25May 16, 20242 min read

Liv Morgan का WWE करियर वाकई कमाल का रहा है। Riott Squad में शामिल होने से लेकर आज इंडस्ट्री की सबसे सफल सुपरस्टार बनने तक का उनका सफर प्रेरणादायक है।…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version