WWE ने Becky Lynch और Ronda Rousey के वापसी के संकेत दिए।

WWE के अध्यक्ष निक खान ने संकेत दिए है कि बेकी लिंच (Becky Lynch) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) दोनों जल्द ही अपने WWE रिटर्न के करीब हैं।

रैसलमेनिया में इस साल कुछ उल्लेखनीय अनुपस्थितियां होंगी । अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं, ट्रिपल एच के पास एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच की तैयारी के लिए समय नहीं था और जॉन सीना अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स करने में व्यस्त हैं । वीमेन सुपरस्टार जैसे शार्लट फ्लेयर और बेले भी दो-रात के कार्ड से अनुपस्थित हैं।

कार्ड में एक कम आश्चर्यजनक अनुपस्तिथि बेकी लिंच (Becky Lynch) की है । द मैन को अपने पहले बच्चे को जन्म दिए केवल चार महीने हुए है इसलिए संभावना यह है कि वह रिंग में वापसी करने के लिए अभी पूरी तरह तैयार नहीं है और शायद वह भी नहीं चाहती। हालांकि WWE के अध्यक्ष निक खान ने खुलासा किया है कि लिंच जल्द ही अपनी वापसी करने को तैयार है और बिल्कुल ऐसा ही रोंडा राउजी के केस में भी है। लिंच को WWE से दूर हुए लगभग एक साल का समय हो गया है जबकि राउजी ने दो साल से अधिक समय पहले कंपनी को छोड़ दिया था।

रॉउजी ने रैसलमेनिया 35 के मुख्य इवेंट में हारने के बाद से किसी रेसलिंग इवेंट में हिस्सा नही लिया है। बावजूद इसके भी राउजी हर समय WWE के अनुबंध पर रहीं है। यह अफवाह भी काफी उड़ी है कि रॉउजी का अनुबंध इस सप्ताह के अंत में खत्म होने वाला है।

दोनों सुपरस्टार्स के लिए सटीक रिटर्न की तारीखों के संबंध में खान जानबूझकर अस्पष्ट था। उन्होंने दोनों के लिए “निश्चित तारीख” नही बताई है। हालांकि लिंच की चर्चा करते समय उनका थोड़ा लंबा जवाब था कि वह राउज़ी से पहले वापस आ जाएंगी। लिंच ने असुका को रॉ विमेंस टाइटल तब दिया जब उसे पता चला था कि वह गर्भवती है, इसलिए उनके लिए एक बिल्ट-इन एंगल तैयार है और उसके इंतजार में है कि वह आखिर कब लौटेगी।

रैसलमेनिया के बाद होने वाला Raw आम तौर पर एक बहुत ही नया शो होता है और यह एक ऐसा मंच हो सकता है जिस पर एक या दोनों उपरोक्त सितारे अपना रीटर्न करते हुए दिखे। रेसलमेनिया में रिया रिप्ले को रॉ विमेंस चैंपियन बनना चाहिए , लिंच अगली रात उसके जश्न को क्रैश कर सकती है और द नाइटमेयर को याद दिला सकती है कि उसने कभी भी खिताब नहीं खोया था। इसके बाद उस रात एक मुख्य कार्यक्रम मैच हो सकता है जो राउजी द्वारा बाधित और बर्बाद किया जाए यह सिर्फ हमारी कल्पना है इसके विषय मे आपकी क्या राय हमे कमेंट करके बताये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version