जेफ हार्डी की TNA में की धमाकेदार वापसी!

मैट हार्डी के AEW अनुबंध के खत्म होने की खबरों और कंपनी छोड़ने के संकेतों के बाद से ही जेफ की TNA वापसी की अफवाहें थीं। वाकई में, TNA में वापसी करते हुए जेफ अपने भाई मैट के लिए एक रक्षक की तरह आए, जो मूस और उसके साथियों से बुरी तरह हार रहे थे।

जेफ ने रिंग में धमाका किया और मूस के साथियों को बाहर निकाल दिया। इसके बाद, उन्होंने मूस पर अपना खतरनाक द招 “ट्विस्ट ऑफ फेट” लगाया और मैट ने भी यही किया। आखिर में, हार्डी बंधुओं, नेमेथों और हेंड्री ने मिलकर विजयी जश्न मनाया और TNA का ये इवेंट “डिलीट” के नारों के साथ खत्म हुआ।

फैंस का जेफ हार्डी की वापसी पर रिएक्शन

TNA जेफ का दूसरा घर रहा है, इसलिए सोशल मीडिया पर फैंस ने उनका प्यार से स्वागत किया। एक फैन ने लिखा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं TNA में दोबारा ये थीम म्यूजिक सुनूंगा!” दूसरे ने कहा, ” वापस आने का स्वागत है जेफ हार्डी!” तीसरे ने लिखा, “जेफ के लिए बहुत खुश हूं, वो स्वस्थ दिख रहे हैं, उम्मीद है कि TNA में उनका शानदार प्रदर्शन होगा।”

जेफ हार्डी ने AEW क्यों छोड़ा?

2022 में ए AEW में शामिल होने के बाद जेफ को टोनी खान की प्रमोशन में काफी उम्मीदें थीं। लेकिन, चीजें वैसी नहीं रहीं जैसी उन्होंने सोचा था। हार्डी बंधुओं को पिछले दो सालों में कभी कोई बड़ा मौका नहीं मिला, इसलिए उम्मीद थी कि मैट के बाद जेफ भी जैक्सनविले वाली इस प्रमोशन को छोड़ देंगे।

चोटों की वजह से AEW में जेफ ज्यादा試合 (shiai – मुकाबले) नहीं कर पाए। हालांकि, अटकलें थीं कि उनकी चोटों को देखते हुए उनका अनुबंध बढ़ाया जा सकता है, लेकिन AEW ने ऐसा नहीं किया।

हार्डी बंधु शायद निकट भविष्य में WWE में वापसी नहीं कर पाएंगे, क्योंकि वहां उनके लिए कुछ खास मौके नहीं हैं। 2022 में जेफ ने WWE के साथ एक तनावपूर्ण अंत देखा था, जब वह एक इन-हाउस शो के दौरान चले गए और अगले दिन कंपनी ने उन्हें रिलीज़ कर दिया। फिलहाल, TNA मैट और जेफ हार्डी के लिए एकदम सही जगह है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *