WWE कथित तौर पर इम्पैक्ट रेसलिंग से टर्मिनेट टेसा ब्लैंचर्ड के संपर्क में है।

जैसा की रेसलिंग वर्ल्ड में कई दिनों से खबर ट्रैंड कर रही है की टेसा ब्लैंचर्ड को इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियन से हटा दिया गया है और 18 जुलाई को अपने निर्धारित टाइटल डिफेन्स मैच से पहले ही कंपनी ने उन्हें डिसमिस कर दिया है।

रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि टेसा को इम्पैक्ट के एक जून के एपिसोड के लिए मैक्सिको में अपने घर से प्रोमो भेजना था, लेकिन उसने उन्हें यह प्रोमो कभी नहीं भेजा। यहां तक ​​कि टेसा को वापस लाने के लिए भी प्रयास किए गए थे ताकि वह इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप को किसी अन्य स्टार को छोड़ सके, लेकिन कोई भी पक्ष इस समझौते पर नहीं आ पाया।

पिछले हफ्ते खबर फैलने के बाद से रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर के अनुसार, WWE ने टेसा से संपर्क करने के लिए कथित तौर पर “फीलिंग आउटर्स” भेजे है। इस मामले में अभी तक AEW के स्तर पर कोई स्टेटमेंट नहीं आया है, यदि कोई हो।

ब्लैंचर्ड ने NXT ब्रांड के हिस्से के रूप में अतीत में WWE के साथ काम किया है और पहले में यंग क्लासिक टूर्नामेंट में एक प्रतियोगी के रूप में काम किया है। तैसा ने पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया कि वह और डब्ल्यूडब्ल्यूई दोनों “बहुत अच्छी शर्तों पर हैं। लोग जो सोचते हैं उसके विपरीत, हम बहुत अच्छे टर्म्स पर हैं।”

परन्तु डेव मेल्टज़र ने यह भी बताया की WWE ने टेसा के “ऐटिटूड इशू” के कारण टेसा को पास्ट में एक डेवलप्मेंट डील के लिए साइन नहीं किया था। उन्होंने यह भी कहा कि टेसा ने जो इंडेपेंडेंड सर्किट पर अपनी प्रतिष्ठा बनाई थी उस कारन वह उस समय इम्पैक्ट रेसलिंग के लिए एक आसान पिकअप थीं।

अब ये देखना दिलचस्प होगा की ये इम्पैक्ट चैंपियन किस कंपनी की और अपना रुख करती है क्योकि इस कंट्रोवर्सी की वजह से उन्हें एक अच्छी डील मिलने की पूरी सम्भावना है।

Leave a comment