ये NXT सुपरस्टार गोल्डबर्ग और ब्रोक लेसनर से टक्कर लेने कर रहा है मेन रोस्टर में अपना डेब्यू।

गोल्ड ब्रांड NXT से से न्यूज़ है की Matt Riddle Main Roster में अपना डेब्यू करने वाले है, और यह देखते हुए कि मैट रिडल ने हाल ही में NXT टैग टीम खिताब खो दिया है, ऐसा लगता है कि King Of Bros NXT ब्रांड पर बहुत लंबे समय तक नहीं रहने वाले थे।

अपने दैनिक अपडेट में, डेव मेल्टज़र ने मैट रिडल की स्थिति को समझाया, कहा:

मैट रिडल का मुख्य रोस्टर डेब्यू अभी आसन्न होना तय है, इसलिए टिमोथी थैचर के साथ उनका Cage Fight मैच या तो उनके विदाई मैच हो सकता है या इसका नेतृत्व कर सकता है।

इस हफ्ते मैट रिडल का केज फाइट मैच टिमोथी थैचर के साथ फिक्स है, जिस मैच से द कर्ट एंगल भी WWE में अपनी वापसी को तैयार है। कर्ट एंगल इस मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी होंगे ।

मैट रिडल ने स्वतंत्र सर्किट और यूएफसी में अपना प्रभाव छोड़ने के बाद 2018 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में आये थे। उन्होंने UFC में शानदार प्रदर्शन किया, जहां वह एक दूसरे असफल ड्रग टेस्ट के कारण रिलीज़ होने से पहले लगातार पांच-फाइट जीत के स्ट्रीक पर थे।

सोशल मीडिया पर ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के साथ उनकी तकरार से हर कोई वाकिफ है और इस साल के रॉयल रंबल में उन्हें बैरन कॉर्बिन ने एलिमिनेट किया था तो इन् सब फैक्ट्स को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे है की वह Smackdown ब्रांड में अपना डेब्यू कर सकते है।

GoldBerg And Matt Riddle
Image Credit-WWE

रैसलमेनिया 36 से पहले मैट मैट रिडल को ब्लू ब्रांड स्मैकडाउन में स्थानांतरित करने का प्लान बनाया गया था , लेकिन उन योजनाओं को किसी कारण से रोक दिया गया। और संभावित है की इस हफ्ते का ये केज फाइट मैच Matt Riddle का NXT ब्रांड पर आखरी मैच भी हो सकता है। तो ये देखना दिलचस्प होगा की WWE इस स्टार के साथ क्या नया करती है।

Leave a Comment