AEW के साथ मैट कार्डोना [जैक रायडर] के हैरान करने वाले कॉन्ट्रैक्ट का विशेषण।

  • AEW के कोडी रोड्स शरुवात से ही पूर्व WWE के सुपरस्टार जैक रायडर को साइन करने में इंट्रेस्टेड थे।
  • अब जब मैट कार्डोना ने अपना AEW डेब्यू किया तो उनकेऔर AEW के बीच कॉन्ट्रैक्ट की चौकाने वाली थ्योरी सामने आयी है।

रिपोर्टें यह हैं कि AEW के साथ मैट कार्डोना फॉर्मर जैक रायडर की नयी डील बड़ी ही दिलचस्प है। यह डील एक standard wrestler contract के तौर पे साइन नहीं हुई है और न ही मैट AEW पर रहने वाले है।

यह बड़ी अजीब डील है कि AEW कार्डोना को फुल टाइम रेसलर के रूप में नहीं लाएगा, टोनी खान एक कॉन्ट्रैक्ट साइनइंग केअलग मार्ग पर जाने के लिए निश्चित किया है। जैसे उन्होंने एफटीआर के साथ किया, और अब कार्डोना को भी कंपनी के साथ लोंगटर्म कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया गया है।

रेसल इंक के अनुसार यह केवल एक शार्ट टाइम का कांटेक्ट नहीं है, बल्कि केवल 5 ऍपेरियन्स तक सीमित है। इसका मतलब यह नहीं है कि कार्डोना उस कॉन्ट्रैक्ट का विस्तार नहीं कर सकता है या AEW उसे लंबे समय तक नहीं लाना चाहेगा, लेकिन अभी के लिए, चीजों को व्यापक रूप से खुला छोड़ दिया गया है।

अभी के कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से कार्डोना AEW में केवल 5 बार के लिए दिखाई दे सकता है और फिर जा सकता है, संभवतः WWE उसकी वापसी के लिए दरवाजा खोल दे। या वह इम्पैक्ट रेसलिंग में जा सकता है, या किसी और प्रमोशन के साथ एक नयी डील साइन कर सकता है। उन सभी विकल्पों की संभावना कम लगती है क्योंकि उम्मीद है कि दोनों पक्ष इस छोटी अवधि के समाप्त होने से पहले एक लंबा सौदा करेंगे।

AEW तो कार्डोना को लाना चाहता था तो ये शार्ट डील क्यों ?


अभी तो यही लग रहा है की इस सिमित डील के पीछे कार्डोना की ही मर्जी है। क्योकि AEW तो इस पूर्व WWE स्टार में उसके अप्रैल में रिलीज होने के बाद से दिलचस्पी दिखा रहा है। कोडी ने तो पब्लिक्ली कार्डोना के साथ उनकी दोस्ती और उनके टैलेंट के विषय में और उन्हें साइन करने की उनकी इच्छा व्यक्त की थी।

ईएसपीएन से बात करते हुए, कोडी ने कहा कि कार्डोना रिलीज़ होते ही उनके रडार पर था, रोड्स ने कहा:

“मुझे लगता है कि दो फ्री एजेंट हैं जो बहुत से लोगों प्रमोशन्स के रडार पर हैं, जो कि Miro (Rusev) और मैट कार्डोना (ज़ैक राइडर) हैं,”। “जाहिर है, उन फ्री एजेंटों को किसी भी रडार पर होना चाहिए। उनके पास टैलेंट रूपी प्रतिभा है। उनके पास टीवी का अनुभव है। उनके पास प्रोफ़ाइल का अनुभव है। उनके पास लॉकर रूम का अनुभव है। उनकी ताकत उनकी कमजोरियों पर भरी है।”

शायद, जैसा कि AEW नई प्रतिभाओं को लाने के स्टेटस के रूप में काम करता है, ये शार्ट टर्म अनुबंध लंबे समय तक लोगों को आगे बढ़ाते हैं, जैसा कि FTR के साथ हुआ था। या शायद रेसलर्स ही इस इंडस्ट्रीज के आसपास की अनिश्चितता को देखते हुए लॉन्गटर्म सौदों पर लॉक नहीं लगाना चाहते हैं।

तभी यह बात समझ में आयी की क्यों AEW ने अपने सोशल मीडिया पर कार्डोना की वेलकम पोस्ट नहीं डाली अन्यथा वह हर बार ऐसा करते है।

Video Owner-AEW

Leave a comment