AEW बडी मर्फी (Buddy Murphy) को साइन करने में दिलचस्पी ले रहा है।

बडी मर्फी (Buddy Murphy) उन रेसलर्स में से एक है जिन्हें WWE ने अपने लास्ट अनाउसमेंट में रिलीज़ कर दिया गया था और कई प्रशंसक WWE द्वारा इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकार को रिलीज करते हुए देखकर हैरान थे।

हालांकि WWE उनका सही से इस्तेमाल भी नहीं कर रहा था और आखिरकार उसे जाने दिया गया। हो सकता है कि MURPHY के किसी दूसरे रेसलिंग प्रमोशन में दिखाई देने में बहुत समय न लगे।

बडी मर्फी (Buddy Murphy) अभी भी WWE के साथ 90-दिवसीय गैर-प्रतिस्पर्धा कॉलम के तहत है, इसलिए वह अभी किसी ओर रेसलिंग कंपनी के साथ हस्ताक्षर नहीं कर सकते है। WWE इस बीच उन्हें उनकी डाउनसाइड गारंटी का भुगतान करना जारी रखेगी। पहले भी ऐसी रिपोर्ट आ चुकी है कि इम्पैक्ट रेसलिंग की दिलचस्पी सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) के इस पूर्व शिष्य में है, लेकिन वे अकेले ही नहीं हैं।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के दौरान, डेव मेल्टज़र ने यह कहा कि AEW भी मर्फी की सेवाओं में दिलचस्पी ले रही है।

“मुझे पता है [इम्पैक्ट रेसलिंग] बडी मर्फी के पीछे है और अब AEW भी है,” मेल्टज़र ने पुष्टि की। मेल्टज़र के अनुसार मर्फी बहुत जल्द एक बहुत लोकप्रिय फ्री एजेंट हो सकता है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि बडी मर्फी (Buddy Murphy) अब अपने करियर में आगे क्या करने का फैसला करते हैं। AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग दोनों ही मर्फी को कुछ बेहतरीन मैच और खुद को साबित करने का मौका दे सकते हैं। चुनाव इस बिंदु पर मर्फी के पास हो सकता है, और यह एक शानदार अवसर मर्फी के लिए हो सकता है।

Leave a comment