Jon Moxley को मिला Death Match में लड़ने का चैलेंज।

Jon Moxley के खतरनाक सिचुएशन वाले मैच लड़ने के शौक से रेसलिंग फैंस अनजान नही है। Jon Moxley ही वह शख्श है जो Death Match जैसी सिचुएशन वाले मैच AEW में लाये।

पिछले साल उन्होंने kenny omega के साथ उन्होंने एक शानदार मैच भी दिया था। हालांकि अभी उनका एक वास्तविक “Death Match” में भाग लेना बाकी है और यह जल्द हो भी सकता है।

Nick Gage जिन्हें Pro Wrestling दुनिया मे उनके Death Matches के लिए जाना जाता है।उन्होंने हाल ही में Jon Moxley को एक Death Match के लिए चैलेंज किया है।  एक वीडियो सामने आया जिसमें Gage ने पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन को बुलाते हुए दिखाया गया है और वह इसे एक मैच में बदलना चाहता है।

Nick Gage

“मैं Jon Moxley के साथ एक Death Match करना चाहता हूं, हम कुछ असली ग्लास लगाने जा रहे हैं हम कुछ असली ग्लास और असली कांटेदार तार वाले हथियार उपयोग करने वाले हैं न कि AEW के वो घटिया हथियार। में MOXLEY के साथ एक Old School टाइप CZW की शैली की तरह मैच करना चाहता हूँ। “

Nick Gage ने इस वीडियो पर वापस ट्वीट करते हुए यह भी पूछा: “Jon Moxley आप कहाँ हैं?”

पिछले दिनों AEW के कई एपिसोड में Gage बैकस्टेज उपस्तिथ रहे है। एक रिपोर्ट थी कि AEW उन्हें मैच में लाने में रुचि रखता है लेकिन अन्य अनुबंध संबंधी पाबंदीयो ने उन्हें आने से रोक दिया है। 

हालांकि अभी तक Jon Moxley ने इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया है परन्तु Moxley Twitter का उपयोग कम ही करते हैं।

अगर यह मैच पॉसिबल होता है तो वाक्य में Jon Moxley के करियर का सबसे बेस्ट मैच हो सकता है।

Leave a comment