Miro [Rusev] ने Tony Khan की प्रशंसा करते हुए कहा की “AEW, NXT को नष्ट कर रहा है।”

Miro AKA former Rusev के AEW में डेब्यू किये के कुछ ही दिन बीते हैं, लेकिन लोकप्रिय पूर्व WWE स्टार के AEW द्वारा साइन किये जाने के आसपास बहुत चर्चा बनी हुई है।

जैसा कि स्वयं MIRO के पास भी उनके नए एड्र्स के परिवर्तन के बारे में कहने के लिए सकारात्मक चीजों के अलावा और कुछ नहीं था।

अपने ToBeMiroTV चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, Miro ने AEW के अध्यक्ष टोनी खान की बहुत प्रशंसा की, और बुधवार की रात के रेसलिंग वॉर के बारे में बात की।

“मैं टोनी खान का शुक्रगुज़ार हूं, हम संपर्क में आए – वह इतना अच्छा दोस्त है, वह एक बहुत ही अच्छा Boss [Owner] है,” मिरो ने कहा।

“वह रचनात्मक और नए विचारों के साथ बात करने के लिए बहुत खुला है। वह हर किसी के आसपास रहता है, वह किसी से कुछ छिपाता नहीं है।

उसकी एनर्जी बड़ी हाई लेवल पर रहती है, वह बस सबसे बेस्ट टीम चाहता है, बेस्ट आदमी चाहता है, और यह सब आप AEW में देख सकते है।”

“हम सभी का एक ही एजेंडा है। हम सभी चाहते हैं कि AEW सफल हो। हम खुद को बढ़ावा दे रहे हैं यह बात ज़ाहिर है, लेकिन हम सभी समझौते में हैं और AEW में महान चीजें कर सकते हैं। मेरा मतलब है, हम पहले से ही बहुत अच्छा कर रहे हैं, NXT को Destroy कर रहे हैं। “

Miro ने अपने नए “Best Man” के स्टेटस को भी अपनाया, क्योंकि यह सिर्फ किप सबियन / पेनेलोप फोर्ड की शादी के लिए सिर्फ उनका रोल नहीं है, बल्कि फ्यूचर में उनके एटीट्यूड भी फिक्स करेगा।

“उन्हें एक Best Man की आवश्यकता थी और मुझे ऐसा लगता है कि यह मेरे लिए बहुत अच्छा स्थान है, लेकिन मैं सिर्फ “A Best Man” नहीं हूं, बल्कि ‘मैं’ “The Best Man “हु , Miro ने कहा।

Video Owner-AEW

Leave a comment