ऑरेंज कैसिडी के अनुसार यंग बक्स चाहते थे कि AEW उसे साइन करे क्योंकि उसका चरित्र “पेशेवर रेसलिंग के लिए एक विशालकाय मिडिल फिंगर” है।

2019 में के कैसिनो बैटल रॉयल में ऑरेंज कैसिडी दिखाई दिए और उन्होंने टॉमी ड्रीमर को कुछ शातिर किक के साथ मार था, जिसको फैंस ने काफि पसंद किया, द किंग ऑफ स्लोथ स्टाइल प्रमोशन में सबसे लोकप्रिय पहलवानों में से एक रहा है और भविष्य के लिए एक मैन इवेंटर की भूमिका में हो सकता है, वह नियमित रूप से AEW: डायनामाइट पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सेगमेंट में दिखाई देता है, और उसे हमेशा दर्शको से जोरदार प्रतिक्रियाओं को प्राप्त करता है।

ने ईएसपीएन के ब्रेट थॉम्पसन के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने लगभग 15 साल पहले कुश्ती शुरू की थी। ज्यादातर स्किनी बच्चों की तरह, जिन पर ध्यान नहीं जाता, उन्होंने अपने करियर में पैसों से ज्यादा था रेसलिंग से प्यार किया। जब तक कि मेने अपनी स्टाइल बदली और लोगो द्वारा नोटिस किया जाने लगा।

कैसिडी प्रतिभाशाली है। उस प्रतिभा ने उन्हें AEW के शीर्ष स्टार क्रिस जैरिको के साथ एक कार्यक्रम में रखा। और, AEW के नजरिए से, कैसिडी के चरित्र के लिए आगे बहुत कुछ होने की संभावना है, क्योकि AEWफैंस के एक समूह को उनसे प्यार हो गया है। Executive Vice President कोडी रोड्स ने भी इस बात की प्रशंसा की है

ऑरेंज ने इंटरव्यू के दौरान अब तक के अपने AEW और इंडि रेसलिंग समय पर चर्चा की। इंटरव्यू के दौरान, कैसिडी ने खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि द यंग बक्स चाहते थे कि एईडब्ल्यू उन्हें साइन करें क्योंकि उनका व्यक्तित्व “पेशेवर कुश्ती के लिए एक विशाल मिडिल फिंगर है।”

कैसेडी ने कहा सौभाग्य से, AEW में लोग जो मायने रखते हैं और निर्णय लेते हैं वह उनके काम से प्यार करते हैं। कॉडी के अलावा , कैसिडी ने कहा कि उनका मानना ​​है कि एव के Executive Vice president यंग बक्स उन्हें साइन करना चाहते थे

“यंग बक्स ही ऐसे लोग थे, जो चाहते थे, ‘हमें यहां ऑरेंजको साइन करने की आवश्यकता है,” कैसिडी ने खुलासा किया। “क्योंकि मेरा चरित्र पेशेवर कुश्ती के लिए एक विशाल मिडिल फिंगर है।”

Leave a comment