SAMMY GUEVARA सैमी ग्वेरा ने IMPACT रेसलिंग को X डिवीज़न चैंपियन उन्हें बनाने का आईडिया पेश किया।

AEW और IMPACT रेसलिंग में अभी साझेदारी चल रही है जिस कारण दोनो कंपनी के रेसलर एक दूसरे के प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शन के लिए जा रहे है। पर इन सब के बीच खबर यह है कि SAMMY GUEVARA सैमी ग्वेरा और इम्पैक्ट रैसलिंग आपस मे सामंजस्य नहीं बना पा रहे है।

स्पैनिश गॉड के पास अपने स्वयं के बुकिंग के विचार थे जो उन्होंने क्रिस जैरिको और डॉन कैलिस के पहले से ही योजना बनाने के बाद इम्पैक्ट रेसलिंग को दिया था। SAMMY GUEVARA सैमी ग्वेरा जाहिर तौर पर इम्पैक्ट रेसलिंग में रहते हुए चैंपियनशिप बेल्ट इकट्ठा करना चाहते थे।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार SAMMY GUEVARA सैमी ग्वेरा ने इम्पैक्ट रेसलिंग के X डिवीज़न का ख़िताब जीतने के लिए आईडिया पेश किया है जिसमे वह इस टाइटल को AEW में वापस ले जाना चाहता है और इसे कभी नहीं हारना चाहता है। तब एक टूर्नामेंट के साथ एक नया चैंपियन निर्धारित किया जा सकता है।

Image Credit-Impact Wrestling

ग्वेरा ने X खिताब जीतने का सुझाव दिया। कहानी यह है कि वह खिताब जीतना चाहते थे और फिर AEW में लौट आए क्योंकि इम्पैक्ट में सिर्फ खिताब जीता था। इससे वह इसे कभी नहीं खोएगा और फिर इस खिताब के लिए एक टूर्नामेंट करवाया जाएगा। हालांकि Impact रेसलिंग को यह विचार पसंद नहीं आया।

इस स्थिति के दौरान इम्पैक्ट रेसलिंग के अधिकारी सैमी ग्वेरा पर कथित तौर पर नाराज थे। वे भविष्य में स्पेनिश गॉड के साथ काम नहीं करेंगे। लेकिन यह विचार भी आश्चर्यचकित करता है कि अगर वे इस विचार के साथ चले गए तो यहाँ स्थिति कैसे बदल जाएगी।

Leave a comment