WWE में सभी यह मानते हैं कि ट्रिपल एच ने विल ओस्प्रे की क्षमता को कम आंका और उसे AEW के पास जाने दिया।

विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) ने तब महत्वपूर्ण सुर्खियाँ बटोरीं जब वह पिछले साल फुल गियर में आधिकारिक तौर पर AEW में शामिल हुए, जो AEW रोस्टर के फुलटाइम मेंबर बनने की ओर उनके बदलाव का संकेत था। 

AEW में विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) के पास पहले से ही ठोस मैच थे और अभी और भी मैच आने बाकी हैं। ऐसी संभावना थी कि वह WWE में जा सकते थे, लेकिन प्रतिभाशाली रेसलर विल ओस्प्रे ने WWE के बजाय AEW के साथ करार करने का फैसला किया है। इस घटना ने WWE और AEW दोनों के प्रशंसकों को चौंका दिया है। 

यहां दिलचस्प बात यह है कि WWE कर्मियों का मानना है कि ट्रिपल एच ने ऑस्प्रे की कीमत को कम आंका।

WWE में ओस्प्रे की संभावना थी?:

डेव मेल्टजर की रिपोर्ट्स के अनुसार, WWE कर्मियों का मानना है कि ट्रिपल एच ने ओस्प्रे की क्षमता को कम आंका। उन्होंने ओस्प्रे की रिंग में शानदार प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित किया, लेकिन उनकी माइक्रोफ़ोन पर बातचीत करने और दर्शकों को आकर्षित करने की क्षमता को नजरअंदाज कर दिया।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मेल्टज़र के अनुसार ,WWE के भीतर के व्यक्तियों ने संकेत दिया है कि पूर्व IWGP हैवीवेट चैंपियन के साथ बातचीत करते समय ऑस्प्रे के प्रोमो कौशल को ट्रिपल एच के विचार में शामिल नहीं किया गया था। बिग बिजनेस पर ऑस्प्रे के हालिया प्रोमो पर चर्चा करते समय मेल्टज़र ने इस बिंदु पर विस्तार से बताया।

AEW का आकर्षक प्रस्ताव:

दूसरी ओर, AEW ने ओस्प्रे को एक बेहतर डील की पेशकश की। AEW ने उन्हें रचनात्मक स्वतंत्रता और अधिक पैसा दिया, जिसके कारण उन्होंने WWE के बजाय AEW के साथ करार करने का फैसला किया।

ओस्प्रे की AEW में सफलता की संभावना:

ओस्प्रे एक अत्यंत प्रतिभाशाली रेसलर हैं, और उनमें AEW में एक बड़े स्टार बनने की क्षमता है। वह पहले से ही AEW के प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हैं, और उनकी आने वाले समय में AEW चैंपियन बनने की संभावना है।

WWE के लिए झटका:

ओस्प्रे का AEW में जाना WWE के लिए एक बड़ा झटका है। WWE ने हाल ही में कई बड़े रेसलरों को खो दिया है, और ओस्प्रे का जाना इस सूची में एक और नाम है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version