विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) अब All Elite हो चुके है: AEW Full Gear में किया इस बड़े स्टार ने साइन।

हाल ही में टोनी खान द्वारा घोषणा की गई थी वह AEW फुल गियर में एक बड़े नाम को आधिकारिक तौर पर साइन करने वाले है तो सभी का ध्यान Ronda Rousey की तरफ था, पर रोंडा ने ROH में डेब्यू कर इस तरफ सबका ध्यान खींचा की वो कोई और है।

टोनी खान के वो बड़े रेसलर और कोई नही विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) निकले, विल ऑस्प्रे ने AEW के साथ AEW Full Gear इवेंट में साइन किए हैं। 

विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) पहले भी AEW के इवेंट्स में उपस्थित हुए हैं लेकिन रोस्टर के आधिकारिक सदस्य के रूप में नहीं क्योंकि वह न्यू जापान प्रो रेसलिंग (NJPW) के साथ अनुबंध में हैं।

NJPW के साथ विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) का सौदा 2024 की शुरुआत में समाप्त हो रहा है, लेकिन NJPW ने कथित तौर पर ऑस्प्रे को अपना सौदा समाप्त होने से पहले अन्य प्रमोशनों के साथ बात करने की छूट दी है। 

विल ऑस्प्रे की पास है चैंपियनशिप टाइटल्स और रिकॉर्ड्स की लंबी लिस्ट।

विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) ने अपने अभी तक के रेसलिंग करियर में प्रोग्रेस चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप, RevPro’s Undisputed British Heavyweight Championship, ROH वर्ल्ड टेलीविज़न चैंपियनशिप और IWGP वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप सहित दुनिया भर में कई प्रमोशन के लिए उन्होंने टाइटल जीते हैं। 

विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) को पूरी दुनिया के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक माना जाता है और WWE की भी उनमें काफी दिलचस्पी थी। 

विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) ने आखिरी बार AEW के लिए रेसलड्रीम पे-पर-व्यू में रेसलिंग की थी, जहां उन्होंने क्रिस जैरिको, केनी ओमेगा और कोटा इबुशी के खिलाफ कोनोसुके ताकेशिता और सैमी ग्वेरा के साथ मिलकर काम किया था। AEW All Inn लंदन में, ऑस्प्रे ने एक सिंगल मैच में जेरिको को भी हराया हुआ है। 

हाल ही जून में फॉरबिडन डोर में, विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) ने IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप के लिए केनी ओमेगा को हराया था। तो कुल मिलाकर Will Osprey एक बहुत ही खास रेसलर है जो AEW की रेटिंग्स में चार चांद लगा सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version