द फिंड ने एलेक्सा ब्लिस पर हमला करके आज का स्मैकडाउन का शो खतम किया।

आज के समैकडाउन के एपिसोड की एंडिंग इस शो की कई सालो में सबसे लुभावने अंत में से एक है मतलब इससे अच्छा क्या हो सकता है, द फिंड रिंग में आए और एलेक्सा ब्लिस पर हमला किया। और सबको सदमे में डाल दिया कि ये क्या हो रहा है, उसकी योजना क्या है?

सीन ये था कि निक्की क्रॉस और बेली का मैच चल रहा था ब्लिस निक्की क्रॉस के कोने में थी क्योंकि क्रॉस बेली से स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा करने की कोशिश कर रही थी। एक बहुत ही हार्ड मैच में क्रॉस केवल कुछ ही कदम एक टाइटल जीत से दूर रह गयी और ब्लिस अपने दोस्त को सांत्वना दे रही थी, जो जीत हासिल नहीं कर सकी थी। पर क्रॉस अपनी हार को नही संभाल पा रही थी और क्रॉस सांत्वना लेने के मूड में नहीं थी और उसने अपने दोस्त को दूर धकेल दिया और वह वहाँ से चली गई, जिससे ब्लिस अकेले रिंग में रह गई।

फिर पूरे एरीना में रोशनी गायब हो गई और रिंग में द फिंड की खौफनाक एंट्रेंस सांग का प्रभाव दिखाई दिया। जब रोशनी वापस आई, तो पूरा एरिया लाल रोशनी में था और ब्लिस इस डर से रिंग के बीच में जमी हुई थी और द फिंड उसके पीछे था।

वह क्या करेगा और वह यहाँ क्यो है, ब्लिस वहाँ असहाय रूप से अपने भाग्य की प्रतीक्षा कर रही थी। द फिंड ने उसके बगल में घुटने टेक दिए, और धीरे-धीरे अपने हाथ उठाये, और ब्लिस पर mandible claw लगा दिया जिससे ब्लिस बेहोश हो गयी। द फिंड और ब्लिस के बीच इस सेगमेंट के रूप में बंद हुआ शो फैंस के सोच से परे वह अविश्वसनीय था और WWE यूनिवर्स आश्चर्यचकित था कि क्या चल रहा है?

फिंड ने हमला क्यों किया क्या है फिंड का प्लान?


इस स्टोरीलाइन के पीछे कुछ तर्क हो सकते हैं। सबसे तार्किक यह है कि द फिंड ने ब्लिस को ब्रॉन स्ट्रोमैन को पाने के तरीके के रूप में टारगेट किया है। ब्रे वायट ने शुक्रवार के शो के ओपनिंग सेगमेंट में कहा कि वह WWE यूनिवर्सल चैंपियन की तलाश कर रहे थे और संकेत दिया कि हर कोई जो उनके करीब था, मुसीबत में हो सकता है।

जैसा कि ज्यादातर प्रशंसक जानते हैं स्ट्रोमैन और ब्लिस का काफी अच्छा बांड है।और यहां एक चांस यह भी है कि द फिंड ने अपने डार्क परिवार में ब्लिस को लाने के लिए ये सब किया है।

एक्सट्रीम रूल्स में फैंस को ये संकेत तो मिल गए थे कि ब्लिस और सिस्टर एबीगेल किसी न किसी तरह से जुड़े हुए हैं जिसका मतलब है कि द फिंड जानता है कि ब्लिस को डार्क जोन की तरफ डालना स्ट्रोमेंन को दबाव में डाल देगा।

Leave a comment