WWE Raw पर एक बड़ी Feud प्लान किया जा रहा है।

  • WWE Hindi News- नए WWE Champion McIntyre , Celtic Warrior Sheamus के साथ बड़ी feud करने के लिए तैयार हो सकता है।

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की सबसे बड़ी खबर यह थी की Drew McIntyre ने WWE टाइटल के लिए Randy Orton को हरा दिया और वह एक बार फिर से WWE चैंपियन बन गए है।

हालांकि शो में McIntyre की एकमात्र भागीदारी मैच के दौरान ही नहीं थी वह मैच से पहले Sheamus के साथ एक साथ एक सेगमेंट में दिखाई दिए थे।

इस सेगमेंट के दौरान Celtic Warrior Sheamus ने McIntyre को एक तलवार और Kilt (एक ड्रेस ऑउटफिट ) पेश किया।

शो के बाद में Raw Talk के दौरान Sheamus ने खुलासा किया कि उन्होंने McIntyre को Orton के खिलाफ जीतने के लिए प्रेरित करने के लिए ऐसा किया था जबकि उसने यह भी बताया कि वह McIntyre की मां Angela Galloway के कितने करीब थे जिनका 2012 में स्तन कैंसर के कारण निधन हो गया था।

Sheamus और McIntyre के बीच ये सेगमेंट लगातार अपने तीसरे सप्ताह में था जिसमे दोनों बैकस्टेज आपस में बात करते हुए दिख रहे थे।

नवीनतम रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मेल्टज़र के अनुसार इन सेगमेंट से उन्हें निकट भविष्य में इस जोड़ी के बीच feud की संभावना नजर आती है।

हालांकि अटकलें लगाई जा रही थीं कि Sheamus मैच के दौरान McIntyre की हार का संभावित कारन बन इस Feud को आगे बढ़ाएगा लेकिन WWE जाहिर तौर पर अभी धीमी गति के feud बिल्ड के विकल्प के साथ जा रही है।

मेल्टज़र ने उल्लेख किया कि WWE इस तथ्य पर बहुत जोर दे रहा है कि वे दोस्त हैं और ये दोस्ती ही इस स्टोरीलाइन में एक दूसरे के खिलाफ होने का कारन बनेगी।

McIntyre ने खुद इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनका मानना ​​है कि हमारी इस जोड़ी के बीच का इतिहास एक बेहतरीन ऑन-स्क्रीन फाइट का हिस्सा बनेगा:

2007 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ हस्ताक्षर करने से पहले हम यूरोप में शीर्ष feud थे। हम एक साथ अमेरिका आए फ्लोरिडा चैम्पियनशिप रेसलिंग में एक साथ रेसलिंग की और हम दोनों ही वहां के दिग्गज खिलाड़ी रह चुके है।

जिस रात मैंने अपना इंटरकांटिनेंटल खिताब जीता था उसने अपना हैवीवेट खिताब जीता। जाहिर है उसके करियर ने उड़ान भरी और मेरा करियर मंद पड़ा। हम अपने अतीत के कई हिस्सों को उस झगड़े में शामिल कर सकते हैं जिसे कभी भी टेलीविजन पर चित्रित नहीं किया गया है।

फ़िलहाल तो Drew McIntyre इस रविवार को Survivor Series के Main Event में WWE Universal Champion Roman Reigns का एक Champion Vs Champion मैच में सामना करने के लिए तैयार हैं।

Video Owner-WWE

Leave a comment