Pro Wrestling Report-AEW एवं Impact Wrestling के पार्टनरशिप पर अपडेट।

इस सप्ताह के AEW Dynamite ने Fans के समक्ष कई कन्फ्यूजन पैदा किये Dynamite का कोई भी दर्शक समझ नही पा रहा था कि ये क्या हो रहा है ।

इस सप्ताह का AEW DYNAMITE एक विशाल पलों के साथ समाप्त हुआ क्योंकि Kenny Omega ने Don Callis की मदद से AEW वर्ल्ड टाइटल जीता और इस पल को Don Callis की एक बात ने और भी बड़ा बना दिया क्योंकि Callis ने कहा कि Kenny Omega अगले हफ्ते खुद का पक्ष रखने के लिए Impact Wrestling पर होंगे। यह क्या हो रहा था किसी को समझ नही आ रहा था।

डेव मेल्टजर ने Wrestling Observer Radio पर बताया कि “Don Callis के प्रोमो पर पिछले कुछ समय से काम चल रहा है।” यह संभावनाएं है कि इन सब चीजो के पीछे Don Callis का दिमाग है और Tony Khan इस Callis के इन विचारो के साथ सहमत हुए है।

“इन सब चीजों ने दोनों कंपनी के रेसलर के लिए दरवाजे खोल दिए है और यह Impact Wrestling के लिए और भी अच्छा हैं क्योंकि उनके कुछ लोग AEW टेलीविजन पर संभवतः जाने ही वाले थे।

यहा ये ध्यान देने योग्य बात है कि “AEW अभी नए लोगों के साथ काम करना चाहता है।” यह दोनों कंपनियों के लिए इस नई साझेदारी के रूप में संभवतः प्रतिभा को साझा करने का एक बहुत ही अच्छा अवसर होगा।

Impact Wrestling ने इस हफ्ते जेनरेशन मी और यंग बक्स का TNA के समय का थ्रो बैक मैच दिखाया। यह भी एक पूर्वाभास की संभावना थी, लेकिन उन्होंने इसे बहुत स्पष्ट नहीं किया। 

AEW और Impact दोनों ने साझेदारी के लिए हाथ तो आगे बढ़ाए है पर देखने वाली बात ये होगी कि क्या ये दोनों मिलकर WWE के वर्चस्व को चुनोती पेश कर पाते है या नही।

Leave a comment