AEW और Impact Wrestling की साझेदारी पर यंग Bucks का यह कहना है।

AEW और Impact Wrestling में अब एक साझेदारी हो गई है और यह केवल शुरुआत है अभी यह साफ नही है कि कितने सितारे क्रॉसओवर करेंगे लेकिन Kenny Omega की आश्चर्यजनक AEW World Title जीत के बाद ऐसा प्रतीत होता है की कुछ कमाल तो जरूर होगा।

Young Bucks अभी पेट्रॉन एकाउंट के लीविंग द गिमिक पॉडकास्ट में उपस्तिथ हुए वहा उनसे AEW के साथ IMPACT Wrestling की नई डील के बारे में पूछा गया जिस पर मैट जैक्सन ने जवाब दिया कि यह एक क्रिएटिव विचार है जो वे वर्षों पहले शुरू करना चाहते थे।

Image Credit-TNA WRESTLING

“मैं आपको यह बताता हूँ, दो साल पहले यह कुछ ऐसा था जो NICK और मेरे दिमाग मे आया था और  हम इसे करना चाहते थे परन्तु किसी कारणवश यह यह आईडिया काम नही कर पाया। मुझे नहीं पता कि यह हमारे पक्ष में अधिक था, या क्या था, लेकिन हम इस बात से सहमत नहीं पा रहे थे जो क्रिएटिव चाह रहे थे। फिर हमने यह सब बंद किया और NICK और मैं इंडी शो में चले गए और मेक्सिको में AAA कर रहे थे, तो हमारे पास एक सुझाव था, ‘अगर अब हम Impact में दिखे तो क्या होगा?

“यह कुछ ऐसा है जिसे हम दो साल से Tony Khan के कानों में पहुचाने की कोशिश कर रहे हैं। यहाँ सभी के साथ बहुत सहयोग और भागीदारी है और हमने हमेशा यही किया है। “

इन सब से यह स्पष्ट है कि Young Bucks बहुत पहले से ही Impact के साथ साझेदारी करना चाहते थे। और अब ये सब होता प्रतीत हो रहा है देखते है कि इनकी ये साझेदारी कितनी सफल होती है।

Video Owner-Impact Wrestling

Leave a Comment