एलेस्टर ब्लैक और ब्रॉन स्ट्रोमैन को साइन करने को लेकर AEW की दिलचस्पी का वर्तमान लेवल।

WWE ने अभी कुछ समय पहले कई बड़े नामो को रिलीज़ कर दिया था जिनमे सबसे चौकाने वाला नाम था ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), मॉन्स्टर अमंग मैन को उनके अनुबंध से मुक्त कर WWE ने अपने बजट से प्रति वर्ष $ 1.2 मिलियन की कटौती की है।

इन बड़े नामो के रिलीज़ होते ही AEW में उनकी दिलचस्पी की खबरे हर दिन सामने आ रही है और अभी अभी AEW जॉइन करने वाले मार्क हेनरी (Mark Henry) ने कहा कि AEW को कई रेसलर में दिलचस्पी है।

AEW पहले से ही टॉमी एंड (एलिस्टर ब्लैक) में अपनी दिलचस्पी दर्शा चुका था, जो पहले से ही फैंस को दिख रहा था। पूर्व एलिस्टर ब्लैक का AEW में एक के बाद एक ड्रीम मैच हो सकते है, जिसमें एंड्राडे एल आइडोलो के खिलाफ एक बार्नबर्नर मैच भी शामिल है जिसे WWE ने कभी भी मेन रोस्टर में नहीं होने दिया।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के दौरान डेव मेल्टजर ने इस स्थिति का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि दिलचस्प बात यह है कि स्ट्रोमैन उस सांचे में फिट नहीं होते जिसे AEW के प्रशंसक आमतौर पर देखना चाहते हैं। दूसरी ओर, टॉमी एंड बिल्कुल वही है जिसे AEW के प्रशंसक देखना चाहते हैं।

“मुझे पता है कि AEW टॉमी एंड में दिलचस्पी रखता है, लेकिन मैं निश्चित रूप से किसी और को नहीं जानता। स्ट्रोमैन की स्तिथि अजीब है, क्योंकि यह उसे पाने के लिए नंबर एक को लेने की तरह है, इसमे बहुत सारा पैसा खर्च होना ही है। नंबर दो, वह एक बड़ा स्टार है और लोग जानते हैं कि वह कौन है लेकिन वह नीडल मूवर नहीं बनने जा रहा है, क्योंकि वह WWE में नीडल मूवर नहीं था, और वह दो साल पहले अपने चरम  पर था।

“हां, जब आप किसी नई कंपनी में जाते हैं तो यह एक नया चेहरा होता है और आप किसी नए को ला रहे होते हैं, लेकिन जब आप स्ट्रोमैन को AEW में डालते हैं, तो मुझे लगता है कि यह ठीक उसी तरह का आदमी है जिसे AEW के प्रशंसक नहीं चाहते ।”

ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे किसी व्यक्ति को AEW में लाना उन बड़े लोगों के खिलाफ “काम” करेगा जो उनके पास पहले से हैं। strowman की एंट्री से वार्डलो, लांस आर्चर और अन्य को नुकसान होने की संभावना है।

हमें देखना होगा कि इस स्थिति में क्या हो रहा है, लेकिन AEW दो रेसलर में दिलचस्पी रखता है जिन्हें WWE ने अभी रिलीज़ किया है और वे प्रत्येक प्रशंसकों से बहुत अलग प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a comment