AEW इस Impact Wrestling स्टार को साइन करने में दिखा रही है दिलचस्पी।

  • AEW Hindi News-2021 में AEW अपने रोस्टर में एक और नाम जोड़ा सकती है।

हाल के महीनों में, ऑल एलीट रेसलिंग ने कई रेसलर्स को अपने रोस्टर में जोड़ा है। FTR और ब्रायन केज ने मई में प्रमोशन में शुरुआत की, जबकि रिकी स्टार्क्स और Abadon दोनों ने जून में कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किए थे।

इंडिपेंडेंट रेसलिंग स्टार एडी किंग्स्टन को भी दो हफ्ते पहले AEW ने रोस्टर में जोड़ा था, क्योंकि उन्होंने कोडी के साथ अपने टीएनटी टाइटल मैच के दौरान काफी प्रभावित किया था।

अब AEW ने अपनी नजर Impact Wrestling पर टिका रखी है क्योंकि रेसलटॉक से बातचीत के दौरान लुई डंगूर ने बताया कि 31 दिसंबर को एथन पेज का Impact Wrestling के साथ अनुबंध की समाप्ति कर रहे है उसके बाद AEW को Ethan Page को अपने साथ जोड़ने में दिलचस्पी है। हालांकि AEW ने आधिकारिक तोर पर एथन पेज से कोई संपर्क नहीं किया है।

पेज ने जोश अलेक्जेंडर के साथ नॉर्थ टैग टीम के हिस्से के रूप में पिछले एक साल में सभी को प्रभावित किया है।

सैंटाना और ऑर्टिज़ को बैश एट द ब्रेवरी 2019 PPV में इंपैक्ट वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हारने के बाद, उन्होंने 380 दिन रिकॉर्ड-ब्रेकिंग टाइम के लिए खिताब पर कब्जा किया और अभी 21 जुलाई, 2020 के इम्पैक्ट एपिसोड में द मोटर सिटी मशीन गन्स से हार कर उन्होंने अपने एक साल से अधिक लम्बे चैंपियनशिप रन को खत्म किया।

ये देखना दिलचस्प होगा की AEW के इंट्रेस्ट दिखाने के बाद अब जोश क्या करते है क्या वे अपने इम्पैक्ट रेसलिंग के कॉन्ट्रैक्ट को जारी रखेंगे या फिर AEW को ज्वाइन करेंगे।

Leave a Comment