AJ Styles का WWE में अभी तक का अपना फेवरेट मैच AEW चैंपियन के खिलाफ था।

एजे स्टाइल्स ने WWE में अब तक चार सो से अधिक मैच रेसल कर लिए हैं, लेकिन उनको जब यह पूछा गया की उनका अब तक का WWE में फेवरेट मैच कोनसा है तो उन्हें अपने पसंदीदा मैच को चुनने में कोई समस्या नहीं थी उन्होंने बिना समय लगाए इस सवाल का जवाब दे दिया ।

एजे स्टाइल्स इस पीढ़ी के सबसे अच्छे रेसलर है। यह बात WWE के साथ साइन करने से पहले सच प्रतीत होती लग सकता था, लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि उसने हर स्तर पर प्रदर्शन किया है। साढ़े चार साल में स्टाइल्स WWE में एक सुपरस्टार का स्टेटस हासिल कर चुके हैं, उन्होंने पांच मार्की रैसलमेनिया मैचों में मुकाबला किया है, दो बार WWE टाइटल जीता और वर्तमान में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं।

स्टाइल्स ने ने हर दौर में कुछ शानदार मैच खेले हैं। जॉन सीना और रोमन रेन्स के साथ उनका इनकाउंटर हुआ है, जैसा कि शिंसुके नाकामुरा के साथ उनकी फ्यूड एक अच्छे लेवल पर थी। ईमानदारी से अगर ये सवाल किसी और रेसलर को पूछा गया होता तो शायद उन्हें अपना पसंदीदा को चुनने के लिए काफी सोच विचार करना पड़ता। हालांकि, जब ट्विच पर यह सवाल AJ Styles से पूछा गया, तो उसके पास जवाब तैयार था।

द फिनोमिनल वन का जवाब था? डीन एम्ब्रोज़ या जॉन मोक्सली, जैसा कि अब वह जाने जाते है। स्टाइल्स ने कहा :

“एम्ब्रोस / मोक्सली, जो भी आप उसे कॉल करना चाहते हैं, वह टीएलसी मैच जो हमारे पास था वह बहुत बढ़िया था,”

यह मैच TLC 2016 में हुआ था, यह स्टाइल्स के डेब्यू करने के एक साल से भी कम समय में हुआ था, और WWE चैंपियनशिप के लिए था। जिस किसी को यह मैच याद नहीं आ रहा हो उसके लिए स्टाइल्स ने एक घटना जो मैच के दौरान घटी को याद करते हुए बताई जिसे वह शायद ही भूल पाएंगे।

यह वह मैच था जिसमें AJ ने अपनी पैंट को चीर कर दुनिया के सामने अपनी बैकसाइड पर बने एक छोटे से सर्किल का खुलासा किया था। दो बार के WWE चैंपियन ने इस घटना को दुबारा स्पष्ट करने की आवश्यकता महसूस करते हुए उस क्षण के बारे में डिटेल में बताया।

“यह कोई वार्डरोब मालफंक्शन नहीं था ,यह सब उस दौरान एक कुर्सी द्वारा लगा गया कट था, जिससे वह उपयोग कर रहे थे “।

उन्होंने स्पष्ट करते हुए बताया की इससे उनकी रेसलिंग करने की क्षमता बिलकुल प्रभावित नहीं हुई थी क्योंकि यह एक महान मैच था और उन्होंने खिताब भी बरकरार रखा।

इम्पैक्ट रेसलिंग में अपने समय के दौरान द फेनोमेनल वन का पसंदीदा मैच शायद और भी अधिक आश्चर्यजनक था। स्टाइल्स ने खुलासा किया, “यह एक Elevation X मैच था क्योंकि यह इतना अलग और क्रेजी था और मेरा प्रतिदंद्वी राइनो इतना जबरदस्त था। वह मैच शानदार था।”

इस प्रकार हमारे फिनोमिनल वन ने बड़े तेज तरार तरीके से जवाब देते हुए सब को बहुत आश्चर्य में डाला।

Leave a comment