Aj Styles ने Will Ospreay को फोन करके WWE में जोड़ने की कोशिश की।

विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) 2023 में अपने करियर के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर थे। जपान की रेसलिंग कंपनी न्यू जपान प्रो रेसलिंग (NJPW) से जुड़े रहने का करियर फैसला 2023 में विल ऑस्प्रे के लिए महत्वपूर्ण था।

उनका NJPW के साथ कांट्रेक्ट 2024 की शुरुआत में खत्म हो रहा था और हर बड़ी रेसलिंग कंपनी उन्हें अपने साथ जोड़ने की इच्छुक थी।

AEW के CEO टोनी खान ने विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) को साइन करना अपनी प्राथमिकता बना ली थी और उन्होंने नवंबर 2023 में ही ऑस्प्रेे को अपने साथ जोड़ने में कामयाब हो गए थे।

यह न्यू जपान प्रो रेसलिंग (NJPW) द्वारा ऑस्प्रे को जल्दी करार करने की अनुमति देने के कारण तीन महीने पहले ही संभव हो पाया। इससे पहले, जब ऑस्प्रे अपने भविष्य के बारे में सोच रहे थे, तो उन्हें उस रेसलर का फोन आया जिसे वह अपना प्रेरणा स्रोत मानते हैं: AJ Styles

पेशेवर रेसलर विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) बचपन में TNA के X-Division के हाई-फ्लायर देखकर बड़े हुए है, जिनमें से उनके सबसे बड़े आदर्श AJ Styles थे। रेसलर बनने के बाद, ओस्प्रे और स्टाइल्स की दोस्ती हो गई और 2015 में दोनों ने एक-दूसरे का सामना भी किया।

2023 में, जब विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) एक स्वतंत्र रेसलर थे, तब स्टाइल्स ने उनसे संपर्क किया और उन्हें WWE में शामिल होने के लिए राजी करने का प्रयास किया।

विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) ने कहा,

“मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी कंपनी को बढ़ावा देना चाहा। उन्होंने देखा कि मुझे उनकी कंपनी में लाने का मौका है। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और मेरे लिए यह बेहतर ही रहा।”

विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) ने आखिरकार 2023 में AEW के साथ साइन कर लिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *