AJ Styles को WWE रॉ पर “बॉडीगार्ड” दिया जा रहा है।

AJ Styles एक ऐसा नाम जो अपने स्टाइलिश मूव्स से बड़े से बड़े रेसलर्स के पसीने छुड़ा देते है पर अगर अब आपको ये पता चले कि उनको अब अपने प्रतिद्वंदी को पीटने के लिए एक बॉडीगॉर्ड दिया जा रहा है।

ये थोड़ा अजीब सा लगेगा क्योकि AJ Styles को लोगो को पीटने के लिए किसी की जरूरत नही लगेगी लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि स्टाइल्स को अब बॉडीगार्ड के साथ जोड़ा जा रहा है जो कि मंडे नाइट रॉ पर विचारधिन है।

फाइटफुल सेलेक्ट के अनुसार स्टाइल्स के लिए Jordan Omogbehin के साथ जोड़ी बनाने के लिए एक बड़ी पिच है।

Jordan Omogbehin जो आपको याद हो सकता है कि 7 फीट लंबा विशालकाय आदमी है जो Akira Tozawa के निन्जा में से एक था।

रिपोर्ट के अनुसार:

” Jordan Omogbehin के लिए सोमवार रात रॉ में एजे स्टाइल्स के लिए बॉडीगार्ड या एंपरर करने के लिए एक बड़ी पिच है। Jordan दो साल पहले Damian Priest, Mia Yim और Matt Riddle के भर्ती वर्ग का एक हिस्सा था। उन्होंने Akira Tozawa के निंजा और रॉ अंडरग्राउंड के बाउंसर के रूप में भी कार्य किया। “

इसमे कोई संदेह नहीं है कि Jordan Omogbehin स्टाइल्स की नौटंकी के अलावा एक बहुत ही डराने वाला होगा, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या Vince को इस पर हस्ताक्षर करने के लिए पर्याप्त विचार पसंद है या नहीं।

शुक्रवार की रात Smackdown में कुछ महीने बिताने के बाद Styles को पिछले हफ्ते Raw में वापस बुला लिया गया है। स्टाइल्स ने पहले पॉल हेमैन के साथ उनके मुद्दों और उनके बेटे के शुक्रवार की रात होने वाले फुटबॉल मैच देखने की इच्छा के बारे में कई बार बताया है ।

दोनों चीजो को ध्यान में रखते हुए Styles को Raw में फिर से ड्राफ्ट किया गया है।

Leave a comment