एजे स्टाइल्स ने खुलासा किया कि WWE में उनके सबसे करीबी दोस्त कौन हैं।

  • एजे स्टाइल्स ने हाल ही में अपने एक ट्विच वीडियो के दौरान खुलासा किया था कि WWE में उनके सबसे करीबी दोस्त कोन हैं एंडरसन और गैलोज के छोड़ने के बाद।

एजे स्टाइल्स इस समय स्मैकडाउन में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में अपना रन एन्जॉय कर रहे हैं, और वह आगामी समरस्लैम पे-पर-व्यू में जेफ हार्डी के खिलाफ उस खिताब को डिफेंड करने के लिए तैयार हैं।

हालांकि, ऐसी अफवाहें थीं कि स्टाइल्स को स्मैकडाउन में स्थानांतरित करने का निर्णय केवल एक रचनात्मक नहीं था क्योंकि यह आरोप लगाया गया था कि वह अपने दोनों दोस्त ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन के जाने के बाद लॉकर रूम के साथ बहुत अच्छी तरह से नहीं मिल रहे थे।

जब ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन को रिहा किया गया था, तब स्टाइल्स ने अपने दो सबसे करीबी दोस्तों को खो दिया था, जिसके कारण एजे स्टाइल्स और रॉ के क्रिएटिव हेड पॉल हेमन के साथ उनके कुछ विवाद हुए और अंत में उन्होंने रॉ से मूव करने की थान ली।

अब, द गुड ब्रदर्स ने अपने बिज़नेस को कहीं और पेश कर रहे है, तब एक फैन ने उनके ट्विच वीडियो के दौरान उनसे पूछ लिया की अब वर्तमान में WWE में उनके सबसे करीबी दोस्त कोन है। यहां स्टाइल्स का यह कहना था:

“वह आदमी जिसे में सबसे लंबे समय से जानता हु वह है , जेवियर वुड्स / ऑस्टिन क्रीड । मैं यह सोचने की कोशिश कर रहा हूं कि इसमें और कौन होगा। जैसे समोआ जो रॉ पर मेरा सबसे करीबी होगा। ”

स्वाभाविक रूप से समोआ जो और वुड्स स्टाइल्स के करीबी दोस्त होंगे क्योंकि वे उन दोनों को काफी लंबे समय से जानते है क्योंकि वे सभी TNA के शुरुआती वर्षों में साथ थे, और उस समय उस कंपनी के तीनों प्रमुख खिलाड़ी थे।

स्टाइल्स ने दो और नामों का उल्लेख भी किया,

“मैं ज़िगलर को बहुत पसंद करता हूं, यार। वह कमाल का है। मुझे लगता है कि जब मूव को सेल करने की बात आती है, तो वह आदमी, वह सबसे अच्छे में से एक है। और वह वास्तव में है कोई शक नहीं है। इस मामले में, में उसे जेफ हार्डी के साथ रखुगा। जेफ हार्डी भी सर्वश्रेष्ठ में से एक है।

यह बहुत अच्छा है कि स्टाइल्स जेफ हार्डी के बारे में बहुत सोचते हैं, और निश्चित रूप से ऐसा करना गलत नहीं है! उम्मीद है कि दोनों कुछ हफ्तों में WWE के साल के दूसरे सबसे बड़े शो में खिताब के लिए शानदार मैच प्रस्तुत करे !

Leave a comment