AEW डायनामाइट के दौरान ब्रांडी रोड्स ने पॉल हेमन का जिक्र किया।

ब्रांडी रोड्स (Brandi Rhodes) AEW के EVP कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की पत्नी हैं और कंपनी के शुरुआती दौर में, वह महिला डिवीजन के मुख्य स्तंभों में से एक थीं। आखिरकार, उसने एक अधिक आरक्षित भूमिका निभाई। ऐसा लगता है कि उसने हाल ही में AEW के एक सेगमेंट के दौरान पॉल हेमन (Paul Heyman) का नाम लिया है।

जैसा कि इस हफ्ते AEW डायनामाइट के एपिसोड में देखा गया, डैन लैम्बर्ट, एथन पेज और स्कॉर्पियो स्काई के साथ एक इन-रिंग सेगमेंट हुआ। लैम्बर्ट ने प्रोमो में अर्न एंडरसन और TNT चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की जमकर धुनाई की। एथन पेज ने एक तथाकथित रेसलर होने के कारण ब्रांडी रोड्स (Brandi Rhodes) का अपमान भी किया।

ब्रैंडी रोड्स अचानक से एरिना में आई और प्रोमो को बाधित कर दिया, क्योंकि उन्होंने डैन लैम्बर्ट को “बॉबलहेड, Ugly Ass, पॉल हेमन का कम प्रतिभाशाली संस्करण” कहा। लैम्बर्ट ने जवाब दिया और कहा कि वह जिम कॉर्नेट को पसंद करते हैं।

ब्रांडी रोड्स (Brandi Rhodes) ने तब स्पष्ट किया कि वह डैन लैम्बर्ट को हराना चाहती है और एक उदाहरण में यहां तक कहा कि अगर लैम्बर्ट एक ब्लैक बेल्ट है, तो वह “एक ब्लैक बी **** है। आखिरकार, डस्टिन रोड्स बाहर आए और स्थिति को नियंत्रण में लाने की कोशिश की लेकिन फिर स्काई द्वारा हमला किया गया और बैकस्टेज की ओर जाते हुए यह सेगमेंट खत्म हुआ

ब्रांडी रोड्स (Brandi Rhodes) के प्रोमो को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा गया , ये प्रोमो उन कई लोगों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आया होगा जिन्होंने पहले यह स्पष्ट किया था कि वे उसे AEW टेलीविजन पर नहीं देखना चाहते हैं। रोड्स AEW रैम्पेज के नए साल के स्मैश एडिशन में एथन पेज के खिलाफ अपने TNT टाइटल का बचाव करने के लिए भी तैयार हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह कहानी अब कैसे आगे मोड़ लेती है।

Leave a comment