यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने AEW से कॉन्टैक्ट करने वाले रिपोर्ट्स का खंडन किया।

कुछ समय पहले ये रिपोर्टोंस सामने आई थी कि लगभग हर WWE सुपरस्टार ने AEW से वरचुली रूप से कांटेक्ट करने का प्रयास किया है।

परन्तु एक वर्तमान WWE चैंपियन ने उन रिपोर्टों पर टिप्पणी की और रिपोर्ट्स का खंडन किया है। कुछ प्रशंसकों का मानना है कि वह ऐसा करने वाले रेसलर के समूह में शामिल हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं और डेव मेल्टज़र की रविवार की एक रिपोर्ट के आधार पर, स्ट्रोमैन उन कई WWE सुपरस्टार्स में से एक रहे होंगे, जो कथित तौर पर काम की तलाश में किसी तरह से AEW से कांटेक्ट में थे।

जबकि रिपोर्ट में विशेष रूप से स्ट्रोमैन का नाम नहीं था, जब उन्होंने कहा कि मेल्टज़र द्वारा दिए गए बयान की सामान्य प्रकृति, “… वस्तुतः डब्ल्यूडब्ल्यूई में हर कोई उन लोगों सहित, जिन्होंने एक बिंदु पर या किसी अन्य समय AEW से कांटेक्ट किया है। ये देखने के लिए कि उन्हें क्या मिल सकता है या उनकी कोई दिलचस्पी रही थी। “ मेल्टजर ने कहा कि केवल रोमन रेंस ही एकमात्र ऐसे रेसलर थे जिन्होंने ये नहीं किया, उन्होंने कहा, “रोमन एकमात्र ऐसा व्यक्ति था जिसने कभी पूछताछ नहीं की, इसलिए उसने कहीं भी नहीं देखा।”

जब सोशल मीडिया पर इस कहानी को रिपोर्ट किया, तो स्ट्रोमैन ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी और इसे “नकली समाचार” कहा और कहा वह “झूठ के लिए क्लिकबैट होना” पसंद नहीं करता।

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने स्ट्रोमैन को परेशान करने की कोशिस की, लेकिन स्ट्रोमैन ने कहा कि ऐसा कुछ भी नही हुआ है और ये सिर्फ खबरों में बने रहने के लिए फैलाया जा रहा झुठ है।

हकीकत कहानी से बहुत दूर है


तथ्य यह है कि Meltzer ने उल्लेख किया है कि लगभग सभी ने AEW से संपर्क किया था, जो संभावित रूप से एक vertual मीटिंग हुई थी, और Strowman अब इससे नकारकर कहानी को रोकना चाहता है।

यह कहना उचित है कि बहुत से सितारों की AEW पहुंचने की कम संभावना है। लेकिन लगभग हर कोई यह कहना चाहता है कि WWE रोस्टर में कोई वफादारी नहीं है।

हालांकि अभी हाल ही में द मिज़, सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच, ब्रे वायट, शार्लोट, असुका, बेले, केविन ओवेन्स जैसे अन्य स्टार्स ने WWE एक्सटेंशन पर हस्ताक्षर किए हैं।

Leave a Comment