सैथ रॉलिंस ने बेकी लिंच की प्रेग्नेंसी पर अपडेट दी और अपने आने वाले बच्चे के रेसलिंग फ्यूचर के बारे में अपडेट दिया।

  • wwe hindi news-सैथ रॉलिंस ने बेकी लिंच की प्रेग्नेंसी और उनके अभी की लाइफस्टाइल को लेकर अपडेट दी हैं।

बेकी लिंच ने लास्ट मई में घोषणा की थी कि वह प्रेग्नेंट है, और परिणामस्वरूप “द मैन” को अपनी चैंपियनशिप ड्राप करनी पड़ी और तब से वह WWE प्रोग्रामिंग पर नजर नहीं आई ।

लिंच के फिऑन्से सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते PEOPLE मैगज़ीन के साथ एक इंटरव्यू दौरान बेकी लिंच को लेकर एक अपडेट दिया था उन्होंने बताया कि लिंच अब कैसी हैं।

“द मंडे नाइट नाइट मसीहा” ने बताया कि लिंच के लिए ये समय काफी एडजस्टमेंट भरा गुजर रहा है, क्योंकि रेसलिंग और मनोरंजन इंडस्ट्री में उनका काम अचानक रुक गया है। परन्तु शुक्र है कि लिंच अपने गर्भावस्था के समय में “खुश और स्वस्थ” है।

रोलिंस ने कहा :

“यह उसकी पहली गर्भावस्था है, इसलिए वह अभी यह सब चीजों के बारे में पता लगा रही है, हमारी इंडस्ट्रीज में, अधिकांश महिलाएं, जब वे गर्भवती हो जाती हैं, तो वे अपना काम करना जारी रख सकती हैं। वे सात, आठ महीने तक काम कर सकती हैं इसके लिए उनकी दिन भर की दिनचर्या होती है कि वे ऐसा कर सके।

उसके साथ ये सब वैसे ही हो रहा है जैसे वह 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से जा रही थी, उसके जीवन का यह सबसे व्यस्त वर्ष था, वो एक साल से चैंपियन थी और फिर ‘बूम!’ सब बंद । Done । तुम अब अपना काम नहीं कर सकते। और ‘बूम!’ हॉलीवुड आपके लिए शटडाउन हो गया।
COVID महामारी की वजह से और कोई मीटिंग भी नहीं हो पाई।

“तो अब आप यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वो अपना समय कैसे गुजरती है, वह आलसी टाइप की व्यक्ति नहीं है। वह सबसे कठिन परिश्रम करने वाली व्यक्तियो में से है जिनसे मैं आज तक कभी मिला हूं, इसलिए वह हमेशा प्रोडक्टिव होना चाहती है,”।

उसने दिन-प्रतिदिन के आधार पर अपने काम सेट कर रखे है। हलाकि ये सब उसके लिए एक क्रेजी समय है, लेकिन उसे कुछ अच्छी चीजें भी मिलीं, जो उम्मीद है कि वह भविष्य में साझा करने में सक्षम होंगी। “

रोलिंस से यह भी पूछा गया कि अगर उनके बच्चे ने अंततः रेसलिंग व्यवसाय में शामिल होने का फैसला किया तो उन्हें कैसा लगेगा।

“ओह गोश, अगर वे ऐसा करना चाहेंगे, तो यह उनका व्यवसाय है। उन्होंने ने जो भी प्रयास किया, मैं उनका समर्थन करूंगा।” “दिन के अंत में, अगर वे खुश हैं, तो मैं खुश हूं।
इस इंडस्ट्रीज ने मेरे जीवन में बहुत कुछ दिया है और मुझे ऐसे लोग दिए हैं जो मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं, इसने मुझे मेरी पत्नी से मिलाया है।” इसने मेरे जीवन में कुछ ऐसी वैल्यू जोड़दी है जिसे मैं कभी तोल नहीं सकता। मैं इस वैल्यू को आपके लिए शब्दों में नहीं बया कर सकता हूँ। “

Leave a comment