AEW और WWE Brock Lesnar के ऊपर बोली लगाने के लिए मैदान में आमने सामने आ सकती है।

Pro Wrestling जगत की सबसे खतरनाक पर्सनालिटी The Beast Incarnet Brock Lesnar का लास्ट Wrestlemania के बाद WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था औऱ उसके बाद से उनके कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू की कोई भी खबर अभी तक सामने नही आई है।

WWE को जल्द ही अपने स्टोर से BEAST की मरचैनडाइस भी हटानी पड़ेगी। WWE को पहले भी Sting की मरचैनडाइस को हटाना पड़ा था और फिर वह AEW में चले गए। तो क्या इससे ये अंदाज लगाया जा सकता है कि Lesnar भी उनकी राह पर चल रहे हैं?

हाल ही में रेसलिंग इंक से बात करते हुए  जेराल्ड ब्रिस्को ने स्वीकार किया कि Brock Lesnar AEW में आ सकते हैं। आप कभी नहीं जान सकते कि कब क्या हो सकता है, क्योंकि हर किसी की अपनी एक कीमत होती है।

ब्रिस्को ने कहा कि Brock Lesnar अपने पैसे वह अपनी कीमत को लेकर बड़े स्मार्ट है। वह काफी किफायती है लेकिन उनका बहुत ज्यादा प्रति परफॉरमेंस पेमेंट होता है। अगर AEW लेसनर को एक टन पैसे की पेशकश करता है तो Vince McMahon के पास निश्चित रूप से इसका मुकाबला करने का मौका होगा।

“अगर पैसा सही है तो मैं पूरे विश्वास के साथ यह कह सकता हूं कि Brock Lesnar इससे इनकार नहीं करेगा जब तक कि वैसे ही कोई पेशकश नहीं की जाती है .. यहां हर किसी की अपनी एक कीमत होती है।

“आप किफायत के बारे में बात करते हैं। वह अभी के मौजुदा समय मे इंडस्ट्री का सबसे किफायती चेहरों में से एक है। क्या वह हमें पैसे बचा कर देगा? इसका जवाब है हां वह हमें उस पर खर्च की गई एक एक पाई की कीमत निकल के देगा। लेकिन मुझे लगता है कि यह एक विचित्र परिस्थिति होगी और मुझे लगता है कि वह फोन हमारा फोन उठाएगा और तुरंत ही Vince को call करके उसे आफर हुए उस पैसे की राशि के बारे में बताएगा जो उसे पेश किया गया था फिर ये देखना होगा कि क्या Vince उस amount के साथ जाने वाला है? या कुछ और करेगा। मुझे लगता है कि Vince कुछ न कुछ जरूर करेंगे। “

AEW ने वर्तमान समय मे ने Sting, Mike Tyson, Shaq जैसे कुछ आश्चर्यजनक नामों को अपनी और आकर्षित किया है। 

यदि AEW Lesnar को भी अपने रोस्टर में शामिल करने में कामयाब हो जाये तो यह उनकी एक बहुत बड़ी जीत होगी। परन्तु बड़ा सवाल यह है कि AEW और WWE किस हद तक जाने को तैयार होते है जब वे Beast Brock Lesnar के लिए बोली लगाना शुरू करते हैं।

Leave a comment