AEW World Champion Kenny Omega ने Impact Wrestling पर डेब्यू किया, कई और चैंपियनशिप के कलेक्शन करने की बात कही।

AEW Dynamite के “Winter is Coming” में AEW World Championship विवादस्पद तरीके से हथियाने के ठीक एक सप्ताह बाद Kenny Omega ने मंगलवार रात Impact Wrestling में अपना डेब्यू किया और उनके साथ Impact के कार्यकारी उपाध्यक्ष Don Callis भी थे।

Josh Matthews ने Omega की पर्सनल टूर बस में एक विशेष Interview की मेजबानी की और उस interview का मकसद यह जानने की कोशिश करना था कि आखिर Omega ने Impact में आने के लिए क्या सोच कर हा की और क्यों उसने अपनी कंपनी के अपने World Title की कीमत पर Callis के साथ साझेदारी क्यो कि है।

Don Callis ने सबसे पहले यह खुलासा करते हुए कहा कि कनाडा में उसके और “Clenar” Omega के बीच साझेदारी सालों पहले से ही शुरू हो गई थी।

Image Credit-Impact Wrestling
This is a Image Example

Callis ने बताया कि उनको वास्तव में Omega के चाचा Golden Sheik द्वारा प्रशिक्षित किया गया था और उनका मानना है कि इस पल की स्थापना करते हुए उन्होंने एक अदृश्य सलाहकार जैसे वर्षों से इस कंपनी के व्यवसाय को देखा है।

Omega ने AEW पर बुधवार रात अपनी कार्रवाई का बचाव करते हुए कहा कि वह Don Callis को अपने पिता समान मानते है और जब उसने Jon Moxley को उस पर हमला करते देखा तो उससे यह देखा नही गया और उसने एक माइक्रोफोन उठाया और उस व्यक्ति पर वार किया जिसने उसके पिता पर हाथ उठाने की हिमाकत की थी।

“क्या आपको ऐसा लगता है कि मैंने विरासत को कलंकित किया है? जवाब न है। हर कोई यही चाहता था कि मैं चैंपियन बनूं। जब लोग अपने समय के सबसे महान मैचों के बारे में बात करते हैं तो वह किसे देखते है, आप उसे ही देख रहे हैं और में  केवल एकल मैचों के बारे में बात नहीं कर रहा हु। सिनेमेटिक मैच, हार्डकोर मैच, टैग टीम मैच – मेरा नाम उन सभी तरह की सूची में है। शीर्ष 20 AEW मैच? मैं उनमें से लगभग 17 में हूं। जब आप मेक्सिको के शीर्ष मैचों के बारे में बात करते हैं तो आप मेरा नाम पाएंगे। जापान में शीर्ष मैच? वहा भी मैं ही हूं। इंग्लैंड? ब्रिटेन? जिम्बाब्वे, आप इनके नाम लेते हैं। इन के लिए ही मैं यहां आकर Impact कर रहा हूं – आप मुझसे बेहतर व्यवहार करना शुरू कर दें, ठीक है? आपको वास्तव में यह करना चाहिए। अब मैं आप से परेशान हो रहा हूं। “

और अंत मे इस सवाल के लिए की Kenny Omega Impact Wrestling में क्यों हैं? – Omega ने इसके कई कारण दिए। “नंबर एक क्योंकि हम यह कर सकते हैं!”

Omega ने इसे एक्सप्लेन करते हुए एक कहानी के बारे में बताया कि कैसे उन्होंने एक बच्चे के रूप में कॉमिक किताबें एकत्र कीं, लेकिन अंततः इसे छोड़ दिया क्योंकि कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसने कितना पैसा खर्च किया या कितना समय लगाया वह कभी भी सबसे पॉपुलर वर्ग और सबसे अधिक मांग वाली, सबसे दुर्लभ पुस्तकों को एकत्र नहीं कर सका। उन्होंने Pro Wrestling के AEW के World चैंपियनशिप की तुलना “एक्शन कॉमिक्स # 1” से की और दावा किया कि वह अब इम्पैक्ट में हैं और अन्य स्थानों पर जाकर उस “एक्स-मेन # 1” या “स्पाइडर मैन # 1” को जोड़ सकते हैं। अपने नए संग्रह के लिए।

इसका मतलब है कि हम केनी ओमेगा और मौजूदा Impact वर्ल्ड चैंपियन Rich Swann के बीच के एक feud के लिए लाइन में हैं। यह निश्चित रूप से संभव लगता है क्योकि Rich Swann को उनके मैन इवेंट मैच के बाद पार्किंग में Omega को देखने की कोशिश करते बैकस्टेज दिखाया गया था।

इन सब को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि अभी बहुत कुछ होना बाक़ी है जिससे हम सब का काफी मनोरंजन होना तय है।

Video Owner-Impact Wrestling

Latest Post List

WWE Crown jewel Result- The Usos ने Brawling Brutes को हराकर अपनी बादशाहत कायम रखी।

WWE Crown jewel Result- The Usos ने Brawling Brutes को हराकर अपनी बादशाहत कायम रखी।

reykumar25Nov 5, 20221 min read

Crown jewel में 6वा मैच अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए The Usos और Brawling Brutes के बीच हुआ। यह…

WWE Crown jewel Result – Braun Strowman ने omas को हराया।

WWE Crown jewel Result – Braun Strowman ने omas को हराया।

reykumar25Nov 5, 2022

सऊदी अरब में WWE के स्पेशल इवेंट CROWN JEWEL में 5 वा मैच दो मॉन्स्टर जायंट के बीच हुआ। यह…

WWE Crown jewel Result – Jagement Day ने The OC को हराया।

WWE Crown jewel Result – Jagement Day ने The OC को हराया।

reykumar25Nov 5, 2022

सऊदी अरब के बड़े इवेंट क्रॉउन ज्वेल में चौथा मैच जजमेंट डे आर द ओसी के बीच में था मैच…

WWE Crown jewel Result- Drew McIntyre Vs Karrion Kross

WWE Crown jewel Result- Drew McIntyre Vs Karrion Kross

reykumar25Nov 5, 2022

सऊदी के इस बड़े इवेंट का तीसरा मैच Drew McIntyre और Karrion Kross के बीच हुआ और यह मैच एक…

WWE Crown jewel Result – Damage Control ने आसुका और एलेक्सा ब्लिस को हराया।

WWE Crown jewel Result – Damage Control ने आसुका और एलेक्सा ब्लिस को हराया।

reykumar25Nov 5, 2022

WWE Crown jewel 2022 का दूसरा मैच Damage Control Vs Asuka & Bliss के बीच Women’s Tag Team championship के…

Leave a Comment