प्रो रेसलिंग रिपोर्ट: UFC रिटर्न में फिलहाल ब्रॉक लैसनर की कोई दिलचस्पी नहीं।

  • WWE से कॉन्ट्रैक्ट एक्सपायर होने के बाद ब्रॉक लैसनर के अगले बड़े करियर कदम पर चर्चा करने पर फैंस उनके एक और UFC रिटर्न की संभावना कर रहे हैं। परन्तु रिपोर्ट्स कुछ और ही बात कर रही है।

जब से ये खबर बाहर आई है कि wwe के साथ ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है तब से सभी बीस्ट के अगले बड़े करियर कदम पर चर्चा करने पर जुट गए है। फैंस यहा उनके एक और UFC रिटर्न की संभावना भी कर रहे हैं।

यह रिपोर्ट डेव मेल्टज़र की है, जिन्होंने रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के सबसे हालिया एपिसोड पर सबको ध्यान दिलाया कि ‘द बीस्ट इंनकारनेट’ ने खुद को USADA ड्रग टेस्टिंग पूल में दोबारा नहीं डाला है, यह दर्शाता है कि उनकी अभी मिक्स्ड मार्शल आर्ट में वापस जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

एक और इंटरव्यू में लेसनर को वापस लाने की संभावना पर यूएफसी के डाना व्हाइट ने कहा था कि वह जॉन जोन्स के साथ एक लड़ाई में ब्रॉक को रखना पसंद करेंगे यदि उनका पूर्व हैवीवेट चैंपियन इसके लिए तैयार हो तो, परन्तु अभी ऐसा लगता है कि लेसनर अभी इस पर विचार नही कर रहे है।

खबर है कि लेसनर अब एक निशुल्क एजेंट हैं, जो इस सप्ताह के अंत में अपने पिछले WWE अनुबंध की समाप्ति के बाद से किसी भी अनुबंध से फ्री हो गए है, हालांकि यह बात भी सामने आई है कि जब भी वह काम पर वापस जाने के लिए तैयार होंगे तो वे विन्स मैकमोहन को कॉल करेंगे।

WWE अपने संभावित ऑप्शन के रूप में बना हुआ है, AEW के अध्यक्ष टोनी खान के कल के ऑल आउट मीडिया कॉल के दौरान लैसनर के साथ काम करने से इनकार करने के बाद,लेसनर को कहीं और देखना एक बड़ा आश्चर्य होगा।

हालांकि, यह बात सभी को पता है कि एकमात्र ब्रॉक लेसनर ही वह रेसलर है जिसे हर कोई अपनी टीम में शामिल करना चाहेगा कीमत चाहे कुछ भी हो।

Video Owner-WWE

Leave a comment