ब्रायन डेनियलसन AEW में केनी ओमेगा के खिलाफ एक और मैच चाहते है।

ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) जिसे रेसलिंग दुनिया अब तक डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के नाम से जानती है ने AEW में अपना डेब्यू करते हुए अपना नाम भी बदल लिया है। पर इस बात से कुछ फर्क नही पड़ता क्योकि उन्होंने दुनिया भर में अपने अविश्वसनीय इन-रिंग कौशल वह प्रदर्शन से सबको कायल किया हुआ है।

AEW में उनका डेब्यू भी 2021 में रेसलिंग इंडस्ट्री की यादों में यादगार पलों में से एक था। ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने पहले भी अन्य प्रो रेसलिंग कंपनियों में रेसलिंग करने की अपनी इच्छा का जिक्र किया था और ठीक यही उसने अंत में AEW में डेब्यू करके किया।

AEW डायनामाइट ग्रैंड स्लैम के पिछले हफ्ते के एपिसोड में, ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) और केनी ओमेगा (Kenny Omega) ने एक क्लासिक मैच में भाग लिया था हालांकि यह मैच डिसकव्लीफिकेशन के रूप में समाप्त हुआ।

Video Credit-AEW

इस हफ्ते के AEW डार्क: एलिवेशन पर, एक प्रोमो प्रसारित हुआ जिसमें ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) को केनी ओमेगा (Kenny Omega) के खिलाफ AEW के अपने डेब्यू मैच को दर्शाते हुए दिखाया गया। डेनियलसन ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह मौका पाने के लिए जरूरी रैंकिंग में उपर चढ़ने और केनी ओमेगा के साथ अपना रीमैच पाने के लिए दृढ़ हैं।

“मुझे पता है कि AEW कैसे काम करता है, यहा एक रैंकिंग प्रणाली है, और यहाँ बहुत सारे लोग हैं जिनको पीछे छोड़ते हुए मुझे आगे बढ़ना है। मैं उन सभी सिस्टम के माध्यम से जा रहा हूं, और चाहे कितने भी लोग हों, मेरा अगला लक्ष्य उस AEW चैंपियनशिप के लिए जाना है। ”

यह देखना दिलचस्प होगा कि ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) को केनी ओमेगा (Kenny Omega) के विरुद्ध एक और शॉट मिलने में कितना समय लगेगा क्योंकि यह उनके पहले मुकाबले से भी बेहतर होने की संभावना है।

Leave a comment