WWE में हर्ट बिजनेस (Hurt Business) की वापसी हुई।

WWE ने कुछ समय पूर्व ही फेमस ग्रुप हर्ट बिजनेस (Hurt Business) को तोड़ दिया था, अलग कर दिया था। इस स्टेबल के ब्रेकअप के बाद फैन्स में हड़कंप सा मच गया था और उन्होंने खुले आम सोशल मीडिया पर WWE के इस फैसले की आलोचना की थी।

WWE ने शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक अलेक्जेंडर को अलग कर दिया क्योंकि बॉबी लैश्ले और MVP एक जोड़ी के रूप में आगे बढ़ रहे थे। अब ऐसा प्रतीत होता है कि WWE ने इस ग्रुप को वापस एक साथ करने का मूड बना लिया है।

WWE ने इस हफ्ते रॉ की शुरुआत बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच WWE टाइटल मैच के साथ की। कुछ मिनटों के लिए दोनों के बीच रेसलिंग हुई और फिर सेड्रिक और शेल्टन रिंग के पास आ पहुंचे। वे दोनों अपनी हर्ट बिजनेस (Hurt Business) टी-शर्ट पहन कर खड़े थे।

अलेक्जेंडर और बेंजामिन ने Big E का ध्यान भटकाया और इधर से लैश्ले ने इसका फायदा उठाते हुए स्पीयर लगा दिया। हालांकि लैश्ले अपने मंसूबो में कामयाब नही हो पाए क्योकि जैसे ही बॉबी लैश्ले पिनफॉल के लिए आगे बढ़े जेवियर वुड्स और कोफी किंग्स्टन ने उन पर हमला कर दिया और मैच DQ से खत्म हो गया।

WWE कमेंट्री पर भी हर्ट बिजनेस (Hurt Business) के एक साथ वापस आने का संदर्भ सुनने को मिला। ऐसा प्रतीत होता है कि मैच के खत्म हो जाने के बाद लैश्ले सेड्रिक और बेंजामिन के साथ चले गए थे। फिर एडम पियर्स वहाँ आए और बाद में शो के लिए WWE टाइटल के लिए एक स्टील केज मैच बुक किया।

MVP की हाल ही में सर्जरी हुई है और उम्मीद है कि वह जल्द ही वापस आ जाएगे और हो सकता है कि वह फिर से हर्ट बिजनेस (Hurt Business) में भी लौट आए।

Leave a comment