साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने WWE EXTREME Rules से अपनी वापसी की।

साशा बैंक्स (Sasha Banks) को समरस्लैम में स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए बियांका बेलेयर (Bianca Belair) का सामना करना था। परन्तु ऐसा हो न सका और बैकी लिंच (Becky Lynch) ने बैंक्स की जगह ले ली थी।

यह सब बदली हुई योजनाओं के बदलने और फिर से बदलने का परिणाम था। हालांकि अब बॉस एक्सट्रीम रूल्स पर अपना रिटर्न करते हुए वापस लौट आयी है और आते ही उन्होंने एक बड़ा संदेश दिया है।

बैकी लिंच और बियांका बेलेयर के पास एक्सट्रीम रूल्स में काफी समय तक रेसलिंग करने का अवसर था, फिर साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने इसे जारी नहीं रखने दिया। बॉस ने अपनी सरप्राइज वापसी करते हुए पहले बियांका बेलेयर (Bianca Belair) को रिंग से बाहर किया और मैच को DQ से खत्म करना पड़ा।

फिर बैकी लिंच (Becky Lynch) बैंक के सामने खड़ी हो गईं पर उन्हें भी यहाँ मुँह की खानी पड़ी। साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने कोलंबस के रिंग को डोमिनेट करते हुए छोड़ा जहाँ अंत मे केवल वही टिकी थी बाकी सब धराशायी थे।

इन सब से यह बात तो स्पष्ट हो गयी है कि साशा बैंक्स (Sasha Banks) फिर से स्मैकडाउन विमेंस टाइल चाहती है। अतः अब लगता है कि smackdown का वीमेन डिवीज़न अब कुछ इंटरेस्टिंग दिखाने वाला है।

Leave a comment