WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) में अजीबोगरीब स्तिथि में रोमन रेन्स से हारे फिन बैलर।

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और फिन बैलर के बीच मुकाबला था। ऐसा लग रहा था कि बैलोर का यह डेमन चरित्र रोमन रेंस को तबाह करने और मैच जीतने की ओर जा रहा था, लेकिन फिर रिंग में अजीबोगरीब चीज़ हुई।

हालांकि मैच के दौरान The Usos ने दखलंदाजी की पर डेमन ने आसानी से उन्हें किनारे लगा दिया। फिर जब पूरे स्टेडियम में लाल लाइट ने अपना दबदबा बना लिया था और डेमन का दरवान म्यूजिक बज रहा था, तब बैलर ने रेंस पर लगातार अपने दावँ लगाए इसके बाद रेंस को एक टेबल से पिटा गया और फिर बैलर ने उन्हें रिंग में पटक दिया, अब स्क्वायर सर्कल के नीचे से भी धुआं उठने लगा था।

ऐसे लग रहा था कि अब सब कुछ खत्म होने वाला है जैसे ही डेमन रिंग की टॉप रस्सी से एक कूप डी ग्रास मूव रोमन रेंस को मारने वाला था, टर्नबकल गिर गया और वह रिंग में गिर गया। इन सब से फिंन बैलर के पाँव में भी चोट आई और इन सब का फायदा रोमन रेंस को मिला और उसने एक स्पीयर लगाकर मैच जीत लिया

रिंग की रस्सी का अपने आप खुल जाना बड़ा ही अजीब सा दृश्य था जिसे वह बैठा कोई भी फैन मानने से इनकार कर रहा था, कोलंबस के प्रशंसक दंग रह गए क्योंकि फिंन बैलर के इतने शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी ट्राइबल चीफ WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में बाहर निकल रहे थे।

Leave a comment