सीएम पंक (CM Punk) एक बड़े इवेंट में लुचा ब्रदर्स का सामना करना चाहते हैं।

सीएम पंक (CM Punk) ने पिछले महीने AEW रैम्पेज: द फर्स्ट डांस से अपना काफी समय से प्रतीक्षित इन रिंग रिटर्न किया। सीएम पंक (CM Punk) के AEW डेब्यू को कंपनी के इतिहास के सबसे महान क्षणों में से एक में अपनी जगह पहले से ही बना ली है और यह तर्क देना कठिन है कि क्यों। इसके अलावा, उनका AEW के लिए डेब्यू गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी जगह बना सकता है ।

सीएम पंक (CM Punk) खुद अपने AEW डेब्यू को बहुत पसंद करते है और कहा गया था कि AEW को खुद यह पता नहीं था कि AEW रैम्पेज पर डेब्यू के दौरान पंक अपने प्रोमो में क्या कहने वाले हैं।

इस महीने की शुरुआत में, सीएम पंक (CM Punk) ने कहा था कि वह ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) के साथ टीम बनाना चाहते हैं और AEW में द यंग बक्स के खिलाफ मुकाबला करना चाहते हैं।

ट्विटर पर एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान, एक प्रशंसक ने सीएम पंक से तीन ड्रीम मैचों का उल्लेख करने के लिए कहा जो वह AEW में दे सकते हैं। पंक ने खुलासा किया कि वह ब्रायन डेनियलसन और केनी ओमेगा के खिलाफ एकल मैच चाहते हैं।

सीएम पंक ने आगे यह भी कहा कि वह ब्रायन डेनियलसन के साथ साझेदारी करना चाहते हैं और मैक्सिको सिटी में बड़े पैमाने पर मैच में लुचा ब्रदर्स के खिलाफ मुकाबला करना चाहते हैं।

“Bryan, omega, me/bryan vs lucha bros mask/titles vs hair/beard Mexico City.”

यह देखा दिलचस्प होगा कि सीएम पंक और ब्रायन डेनियलसन अंततः एक साथ मिलकर लुचा ब्रदर्स के खिलाफ टैग टीम मैच करेंगे या नहीं।

Leave a comment