एडम कोल (Adam Cole) NJPW के साथ एक बार फिर से काम करना चाहते है।

एडम कोल (Adam Cole) ने WWE NXT में अपनी जगह बनाने से पहले दुनिया भर में रेसलिंग की है। उनका NJPW में भी एक दौरा था पर वह एक छोटे समय के लिए था और कोल अब भी NJPW में और अधिक करना चाहेंगे।

WWE में अपने समय से पहले प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के बाकी कई प्रमोशन में काम करने की उनकी अच्छी हिस्ट्री हैं और ऐसा लगता है कि पूरी प्रो रेसलिंग दुनिया उनके लिए खुली है।

ओरल सेशन से बात करते हुए, एडम कोल (Adam Cole) ने रेसलिंग कंपनियों के गुप्त बंद दरवाजो के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह NJPW में वापस जाना चाहते हैं और भविष्य में उस कंपनी के लिए और अधिक काम करना चाहते हैं। अब जबकि वह ऑल एलीट हैं तो यह सब उनके लिए संभव है।

“न्यू जापान कुछ ऐसा है जिसे मैं और अधिक करना चाहता हूं । मैंने काफी दौरे किए है, यह लगभग 10 के आसपास है। मेने कोरुआकन हॉल, टोक्यो डोम और सूमो हॉल में रेसलिंग की है और ये सभी वास्तव में अच्छे स्थान थे। मैंने वहां अपने समय का आनंद लिया और ठीक उसी समय जब मैं वहां अपने पैर जमाने या मोमेंटम प्राप्त करने के करीब था टैब मैंने उसे छोड़ा दिया था। वहां वापस जाने का मौका वाकई अच्छा होगा। मुझे लगता है कि मैं ROH में अपने समय को बहुत पसंद करता हूं। PWG, मैंने अपने जीवन के कुछ समय वहीं बिताए थे। मैंने अपनी शुरुआत CZW में की, जहां मैं जॉन से मिला। वास्तव में यह सब बहुत अच्छी चीजें हैं जो मैं करना चाहता हूं। इंडी रेसलिंग एक धमाका है।”

एडम कोल (Adam Cole) का AEW में द एलीट ने खुले हाथों से स्वागत किया था, और वह अपने पुराने साथियों से वापस जा मिले है।

एडम कोल (Adam Cole) फिलहाल एक ऐसी कंपनी के साथ हैं जो उन्हें NJPW में काम करने की अनुमति देगी यदि वे उस महामारी की स्थिति के साथ डील कर सकते हैं जिससे हम सभी अभी भी निपट रहे हैं।

शायद किसी दिन NJPW के प्रशंसकों को एक बार फिर मिस्टर एडम कोल बे बे का म्यूजिक उनके एरीना में सुनने को मिलेगा।

Leave a comment