सिजेरो ने कहा की WWE के बड़े सुपरस्टार ने उन्हें रिटायरमेंट के लिए दी सलाह।

  • सिजेरो ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिटायरमेंट को लेकर बात की।

WWE सुपरस्टार सिजेरो ने Patrick Hauser of Sport1 को हाल ही में अपना इंटरव्यू दिया था। और यहां पर सिजेरो ने कई बड़ी बातो को बताया। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया कि वो कब तक रेसलिंग इंडस्ट्रीज में काम करेंगे।

सिजेरो का रेसलिंग की दुनिया में बहुत अच्छा खासा नाम है। दो दशकों से वे इस इंडस्ट्रीज में काम कर रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान जब सिजेरो से रिटायरमेंट के बारे में पूछा गया तो इस WWE सुपरस्टार ने कहा कि वो हर दिन रिंग में अच्छे होते जा रहे हैं। सिजेरो ने कहा कि वो रिटायरमेंट तब लेंगे जब उन्हें लगेगा की वो मुकाबला करने में सक्षम नहीं है या उन्हें लगेगा की अब समय आ गया है।

चैम्प जॉन सीना ने दी थी रिटायरमेंट की सलाह

सिजेरो ने इसके बाद ये भी कहा कि पीपलस चैम्प जॉन सीना ने उन्हें रिटायरमेंट की सलाह दी थी और कहा था कि कोई भी रेसलर अपने अंतिम मैच में ही हमेशा अच्छा होता है। सिजेरो ने कहा कि वो अपना अंतिम मुकाबला किसी बड़े कॉन्टेस्ट में लड़ना चाहते हैं। इस समय सिजेरो रिंग में काफी अच्छे लग रहे हैें। और टैग टीम चैंपियन के रन का मजा ले रहे है। उन्होंने कहा उसे खुद नहीं पता कि वो कब रिटायरमेंट लेंगा।

सिजेरो WWE के मोस्ट अंडर रेटेड रेसलर्स में से एक है और उन्हें बीच में WWE ने केवल जोबर के रूप में यूज करना स्टार्ट कर दिया था उन्हें जिस पुश की दरख्वास्त थी वो आज तक WWE ने उन्हें नहीं दिया है।

परन्तु अभी भी WWE उन्हें पुश देती है तो फैंस और WWE दोनों के लिए ये बहुत अच्छी बात होगी और अब तो केंजीरो ने भी ये इच्छा जताई है की वह अपने करियर का अंत एक बड़ी फाइट से करना चाहते है तो ये ही सही समय है की WWE उन्हें लगातार पुश दे और एक बहुत ही टैलेंटेड रेसलर को वेस्ट होने से बचा ले।

Leave a comment