Chris Jericho ने खुलासा किया कि वह AEW All Out में Mike Tyson का सामना करने वाले थे।

जब Chris Jericho और उनके Inner Circle के सहयोगियों की Mike Tyson के साथ झड़प हुई और AEW Dynamite के डबल या नथिंग एपिसोड पर उनकी एंट्री हुई तो ज्यादातर ने मान लिया कि यह कहीं न कहीं आगे के लिए फ्यूड थी।

और यह था भी लेकिन यह सिर्फ AEW और Jericho उम्मीद कर रहे थे जिस तरह से वे उन सब चीज़ो को करने की सोच रहे थे वैसा हुआ नहीं।

“The Demo God” ने अपने नवीनतम सैटरडे नाइट स्पेशल में खुलासा किया कि लोग अनुमान लगा रहे थे की कार्ड में क्या क्या हो सकता है वह यह था कि वह और मुक्केबाजी के महान खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ एक प्रदर्शन के लिए लीड कर रहे थे जो सितंबर के All Out के एपिसोड में हुआ था।

“मूल रूप से, मुझे सितंबर पे-पर-व्यू All Out 2 में Tyson के साथ काम करना था, और हम इसे समय पर पूरा नहीं कर सके,” Jericho ने खुलासा किया। “तो, ऑरेंज के साथ जो दूसरा मैच था, वह मूल रूप से Mimosa Mayhem होने वाला था लेकिन हमने इसे रबर मैच की स्थिति में स्थानांतरित कर दिया।”

Tyson पहली बार AEW में 2020 में Cody Rhodes-Lance Archer टूर्नामेंट के विजेता को Double or Nothing के लिए TNT चैम्पियनशिप पेश करने के लिए दिखाई दिया। AEW के साथ उनकी केवल दूसरी उपस्थिति चार रातों बाद Jericho और Inner Circle के साथ पूर्वोक्त खींच-तान में आई।

Leave a comment