WWE NXT takeover: 31 के दौरान Finn Balor और Kyle O’Reilly चोटिल हुए।

NXT TakeOver: 31के मैन इवेंट में Finn Bálor और Undisputed ERA के Kyle O’Reilly ने एक कड़े मुकाबले में शानदार फाइट दी। दोनों रेसलर्स ने NXT चैंपियनशिप के अपनी पूरी ताकत झोक दी लेकिन 28 मिनट के मैच के बाद प्रिंस Finn Balor ने चुनौती देने वाले रेसलर को अपने कूप डी ग्रेस मूव के साथ चैलेंजर की चुनौती समाप्त की।

दोनों रेसलर्स ने शानदार मैच करते हुए खून-खराबे से युक्त मैच में एक दूसरे को काफी चोटे दी और लगता है की कुछ समय के लिए दोनों को रेस्ट लेना होगा।

Triple H ने पोस्ट-एनएक्सटी टेकओवर: 31 मीडिया कॉल के दौरान खुलासा किया कि एक संभावित चोट की जांच करने के लिए Balor को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था।

WWE ने बाद में दोनों प्रतियोगियों की अपडेट प्रदान कि। ओ’रिली भी अपने कई टूटे हुए दांत के साथ मैच का एन्ड किया था जबकि Finn “संभावित चेहरे के फ्रैक्चर” की गंभीरता को निर्धारित करने के लिए कैट स्कैन से गुजरेंगे।

Triple H ने बताया:

“NXT टेकओवर 31 का मुख्य कार्यक्रम Finn Bálor और Undisputed ERA के Kyle O’Reilly के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए एक क्रूर, कड़ा मुकाबला था। भीषण Main Event के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि दोनों सुपरस्टार के लिए यह और भी बुरा रहा।

“O’Reilly के Prince के साथ लड़ाई के परिणामस्वरूप कई दांत टूटे हैं, WWE.com ने यह खबर मालूम पड़ी है। O’Reilly का स्कैन अतिरिक्त चोटों के लिए भी किया जा रहा है।

Video Owner-WWE

Leave a comment