WWE Clash Of Champion 2020 में एक और मैच जोड़ा गया।

WWE ने लास्ट स्मैकडाउन के एपिसोड में क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 PPV के लिए एक नया मैच ओर जोड़ दिया है।

जब वीमेन चैंपियन Bayley ने अपने पूर्व पार्टनर और बेस्ट फ्रेंड साशा बैंक्स पर हमला करने के पीछे की वजह बताने का एक शातिर इन-रिंग प्रोमो कट किया उसके बाद, कंपनी ने नया चैलेंजर स्थापित करने के लिए एक फेटल-4-वे मैच फिक्स कर दिया।

27 सितंबर को होने वाले PPV में टाइटल बेल्ट के लिए एक और अवसर हासिल करने के लिए निक्की क्रॉस ने एलेक्सा ब्लिस, तमिना और लेसी इवांस को हराया।

यह तो आसानी से पता चल रहा था कि निक्की जीतने वाली है क्योंकि Beyley ने मैच से ठीक पहले उसे स्टील की कुर्सी से दे मारा था, जिस से थोड़े समय के लिए ‘मैच को रोक दिया था।

Cross ने जुलाई में Bayley को हराकर ‘द हॉरर शो एट एक्सट्रीम रूल्स’ में अपनी चुनौती पेश की थी परन्तु उस PPV में वह कामयाब नही हो पाई थी।

परन्तु इस बार WWE दावा कर रही है कि Cross पास जीतने का पहले से बेहतर मौका है क्योकि Sasha Banks अब चैंपियन के कोने में नहीं है।

क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए वर्तमान मे अभी ये मैच फिक्स हो चुके है:

WWE टाइटल के लिए ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन और यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेन्स बनाम जे उसो के बीच एक परिवार बनाम परिवार का मामला है। ।

WWE के पास PPV से पहले रॉ और स्मैकडाउन में से प्रत्येक के दो एपिसोड बचे हैं जो पे-पर-व्यू से पहले और फ्यूड का निर्माण करने में मदद करेंगे।

Leave a comment