सीएम पंक के अनुसार केनी ओमेगा का सामना करना उनके सबसे बड़े संभावित मैचों में से एक होगा।

सीएम पंक (CM punk) अभी भी प्रो रेस्लिंग दुनिया के सबसे लोकप्रिय समर्थक रेसलर में से एक बने हुए हैं। वह अपने सक्रिय WWE सुपरस्टार होने के दौरान अपने खेल में सबसे ऊपर थे और अपने कुख्यात पाइपबोम प्रोमो के साथ उस समय तहलका मचा दिया था।

पंक ने 2014 रॉयल रंबल के बाद WWE छोड़ दिया था और तब से अब तक उन्होंने किसी भी प्रो रेसलिंग प्रमोशन में अपनी वापसी नहीं की। Uproxx से बात करते हुए सीएम पंक (CM Punk) ने भविष्य में प्रो रेसलिंग में अपनी वापसी की संभावना भी जताई।

सीएम पंक (CM Punk) ने खुलासा किया कि जब वह फिर से रिंग में एक्शन में आने की बात करते हैं, तो केनी ओमेगा (Kenny Omega) उनके लिए सबसे बड़े संभावित विरोधियों में से एक होंगे।

Punk के अनुसार “चीजों का व्यावसायिक पक्ष भी है। सीएम पंक का सबसे बड़ा संभावित मैच कौन सा होगा? मुझे लगता है कि वह केनी ओमेगा होंगे। और अगर मेरे लिए WWE में वापस जाने के लिए है तो मेरे लिए सबसे बड़ा मैच है? यह शायद ट्रिपल एच से हो सकता है । यह एक विडंबना है क्योंकि यहा अब कुछ भी नहीं है जिसमें मुझे दिलचस्पी है। यह सिर्फ यही है। क्या मैं एक व्यापारी बनने जा रहा हूं और कहूंगा कि यह मैच है, यह बड़े पैसे का मैच है? खैर, यह मेरा पैसा नहीं है, इसलिए यह कहना मेरे लिए सही नहीं है। ”

सीएम पंक (CM punk) की प्रो रेसलिंग की दुनिया में संभावित वापसी का विषय हमेशा व्यापक रूप से चर्चा में रहेगा क्योंकि कई प्रशंसक अभी भी बेस्ट इन द वर्ल्ड को सक्रिय प्रो रेसलर के रूप में देखना चाहते हैं। हमें यह देखना होगा कि क्या वह कभी AEW में अपना डेब्यू करता है और केनी ओमेगा (Kenny Omega) का सामना करता है, क्योंकि यह कई फैंस के लिए एक ड्रीम मैच होगा।

1 thought on “सीएम पंक के अनुसार केनी ओमेगा का सामना करना उनके सबसे बड़े संभावित मैचों में से एक होगा।”

Leave a comment