Chris Jericho के अनुसार AEW ने बुधवार रात के वॉर में WWE NXT को हरा दिया है।

AEW Vs WWE NXT के बीच बुधवार रात का युद्ध 2019 के अक्टूबर से शुरू हुआ था और इस युद्ध के दौरान अधिकांश अवधि के लिए AEW डायनामाइट ने जीत दर्ज की। परन्तु अब NXT मंगलवार को प्रसारित होने जा रहा है इस के कारण यह युद्ध इस सप्ताह से समाप्त हो गया है और अब से NXT मंगलवार को ही प्रसारित होगा।

फोर्ब्स के अल्फ्रेड कोनुवा को दिए गए इंटरव्यू में AEW स्टार क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने बुधवार की रात के वॉर के बारे में बात की। जैरिको को लगता है कि AEW अपनी मूल उद्देश्य से कभी नहीं भटका और NXT ने जो किया उसकी परवाह न करते हुए आखिरकार AEW ने बुधवार रात के इस वॉर को जीत ही लिया।

जैरिको ने कहा कि वे बुधवार रात के वॉर में चिल्लाते हुए और बुरी तरीके से NXT को हराना चाहते थे और उन्होंने बस यही किया।

“हम वास्तव में कभी NXT के बारे में चिंतित नहीं थे,” जेरिको ने कहा। “मुझे पता है कि WWE NXT उनके शो के दौरान हमारा कंटेंट देख रहा था, लेकिन यह एक युद्ध नहीं था जिसे हम कभी महत्व दे रहे थे। हम हमारे प्रदर्शन के द्वारा इस पर जोर देते थे।

उन्होंने कहा, “इसका कारण यह है कि हमने इसे जीत लिया और इसे इतनी सरलता से जीत लिया कि हम कभी इस बात को लेकर चिंतित नहीं थे कि कोई और क्या कर रहा है। हमें सिर्फ अपने खुद के शो की चिंता थी। बेशक हम प्रतिस्पर्धी हैं। हां, हम NXT को हराना चाहते थे। हम उन्हें बुधवार से चिल्लाते हुए और बुरी तरीके से बाहर करना चाहते थे और हमने ऐसा किया भी। ”

क्रिस जैरिको को निश्चित रूप से गर्व है AEW ने आज जो मुकाम हासिल किया है और वह सही दिशा में कंपनी को चलाने में मदद करना जारी रखेगा। हमें यह देखना होगा कि कंपनी ने अपने कंटेंट को और बेहतर बनाने के लिए क्या योजना बनाई है।

Leave a comment