Mike Tyson इस हफ्ते AEW Dynamite पर Inner Circle में शामिल हुए।

किंग ऑफ बॉक्सिंग माइक टायसन (Mike Tyson) ने इस हफ्ते AEW डायनामाइट पर क्रिस जेरिको (Chris Jericho) और डैक्स हारवुड (Dax Harwood) के सिंगल्स मैच के दौरान special enforcer के रूप में वापसी की।

पिछले हफ्ते इनर सर्कल (Inner Circle) की सहायता के लिए आने के बावजूद, इस हफ्ते द ग्रेट माइक (Mike) ने मैच के दौरान किसी का भी पक्ष नही लिया और दोनों ग्रुप के लिए तटस्थ बने रहे।

इसका पता इस बात से लगाया जा सकता है की मैच के दौरान जेरिको (Jericho) एक स्टील चेयर लेकर मारने का प्रयास कर रहे थे परन्तु Mike ने उनसे वह कुर्सी छीन ली। बाद में ऐसा ही कुछ जैरिको (Jericho) के बैट से हारवुड (Harwood) ने भी इसी तरह की कोशिश की लेकिन टायसन ने उसे भी भगा दिया।

इनर सर्कल और पिनाकल दोनों गुटो के रिंगसाइड से प्रतिबंधित होने के बावजूद दोनों गुटों ने अंततः रिंग पर अपना रास्ता बना ही लिया। रिंग में आते ही दोनों ग्रुप आपस मे टकराते गए और टायसन ने भी रिंग के बाहर कैश व्हीलर (Cash Wheeler) पर अपना एक हुक पंच जड़ ही दिया।

जेरिको (Jericho) ने यह मुकाबला पिनफॉल कर जीत लिया और फिर माइक टायसन (Mike Tyson) को इनर सर्कल के साथ जश्न मनाते देखा गया। इसके बाद जेरिको ने घोषणा की टायसन अब आधिकारिक रूप से इनर सर्कल से “सहायक सदस्य” के रूप में जुड़ गए है।

आप नीचे AEW डायनामाइट के इस मैच की कुछ झलकियां देख सकते है:

Leave a comment