डेनियल ब्रायन द रॉक के खिलाफ एक मैच चाहते है।

  • WWE Hindi News-डेनियल ब्रायन Vs द रॉक ड्रीम मैच फैंस को जल्द ही देखने को मिल सकता है

द किंग ऑफ Yes मूवमेंट डैनियल ब्रायन के ड्रीम मैचों की बात करे तो अभी बहुत सारे ड्रीम मैच हैं जो अभी तक नही हुए हैं, और अभी ब्रायन ने एक मैच के लिए टीज किया है वो भी द रॉक के साथ।

दो एनर्जेटिक और पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियंस को एक बार रिंग के बीच में आमने सामने देखना बड़ा अद्भभुद नजारा होगा। WWE के पास इस मैच को करने का एक संक्षिप्त अवसर पहले भी था जब द रॉक 2011 से 2013 तक रिंग में लौटे थे, लेकिन उस समय यह नहीं हो पाया था।

गुरुवार की सुबह, ब्रायन ने ट्विटर पर ट्वीट किया और द रॉक के साथ रिंग में भिड़ने की इच्छा व्यक्त की। और पीपल्स चैंपियन द रॉक भी वास्तव में एक दिन ऐसा करने के लिए काफी उत्सुक है।

खैर, यह भविष्य में छिपा है कि ये मैच हो पाता है कि नही।

पिछले साल, हॉलीवुड स्टार ने प्रो रेसलिंग से अपनी रिटायरमेंट की घोषणा की थी। परनतु यह प्रो रेसलिंग में एक आम बात है कि कोई रिटायर्ड रेसलर एक और मैच के लिए अपना सन्यास खत्म कर रिंग में वापस आ जाये, और हम सभी जानते हैं कि द रॉक अभी भी बहुत अच्छी फ़्यूड कर सकते हैं।

शॉन माइकल्स क्राउन ज्वेल 2018 में DX Vs ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन के टैग टीम बाउट के लिए रिंग में आने से पहले साढ़े आठ साल तक रिटायरमेंट में रहे थे। द रॉक जैसे रेसलिंग के दिग्गज को एक और मेमोरेबल मैच करने की इच्छा महसूस हो सकती है।

लेकिन निश्चित रूप से, यह भी संभव है कि ब्रायन और द रॉक यहां सिर्फ एक दूसरे की टांग खींच रहे हों। यह सिर्फ एक अच्छा मजाक भी हो सकता है।

लेकिन अगर द रॉक रिंग में वापसी करते हैं, तो ब्रायन की तुलना में अभी उससे बेहतर ड्रीम प्रतिद्वंदी उनके लिए और कोई नही हो सकता है।

क्योकि यह दोनों एक समय के दो सबसे प्यारे और प्रशंसित बेबीफेस राह चुके हैं।

इस तरह का मैच थोड़ी देर के लिए नहीं होगा बल्कि द रॉक और डैनियल ब्रायन के बीच होने वाले मैच में रैसलमेनिया की संभावना है, जो एक मार्की शो का मुख्य कार्यक्रम होगा।

COVID-19 महामारी के बीच बहुत सारी अनिश्चितताओं के साथ सावधानीपूर्वक और दीर्घकालिक योजना की आवश्यकता होगी, WWE के पास इस मैच के लिए निर्माण शुरू करने का कोई रास्ता अभी नहीं है। भले ही द रॉक इस मैच के लिए उत्सुक हैं, परन्तु यह लगता है कि यह कम से कम एक या दो साल दूर है।

लेकिन यहाँ उम्मीद है कि ब्रायन के साथ एक इंटेंस मैच अंततः होगा, क्योंकि यह मैच ऑल टाइम क्लासिक होगा जिसे कैश इन् करने से WWE शायद ही चुके।

Video Owner-WWE

Leave a comment