ड्रू मैकइंटायर का मानना है कि Covid 19 के कारण WWE की ऑडियंस में बढोतरी होगी।

WWE के सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया में कंपनी के सबसे खतरनाक प्लेयर ब्रॉक लैसनर पर WWE के टॉप टाइटल जीत किसी के लिए भी सपना सच होने जैसा है और इसके कैरियर का सबसे बड़ा क्षण होगा, लेकिन ड्रू मैकइंटायर के लिए ये सब करने के बाद भी कुछ हद तक यह जीत कड़वी रही।

क्योकि उस जीत को चीयर करने के लिए कोई प्रशंसक एरीना में मौजूद नहीं था, कोई बड़े और भव्य स्टेडियम नहीं था – रैसलमेनिया 36 में उनका बड़ा क्षण एक बाँझ और शांत वातावरण के अंदर आया, हालांकि यह सब Covid महामारी के कारण था।

टीवी इनसाइडर के साथ बात करते हुए, मैकइंटायर का मानना है कि WWE एक बार फिर से सामान्य रेसलिंग शोस चलाने में सक्षम है, और यह Covid महामारी की समझौता अवधि वास्तव में दर्शको में वृद्धि खिलाएगी।

मैकइंटायर ने पिछले चार-पांच महीनों में चैंपियन के रूप में शानदार प्रदर्शन किया है, परिस्थितियां आदर्श नहीं हैं, और प्रशंसकों भी WWE के प्राथमिक शो से बाहर हो गए हैं, जिसके परिणामस्वरूप नए दर्शकों की संख्या में भी कमी आई है।

मैकइंटायर का मानना है, “जो दर्शक चारों ओर फंस गए हैं, उन्हें गहरे स्तर पर WWE के करेक्टर्स के बारे में जानने को मिल रहा है।” “मुझे लगता है कि इस वजह से, जब हम एरेनास में वापस आते हैं, तो दर्शकों की संख्या बढ़ेगी। मुझे लगता है सब सामान्य होने पर हम निश्चित ही एक नई ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे, क्योंकि हम इतने अट्रेक्टिव चरित्र(करेक्टर) बना रहे हैं।”

जहां तक उनके टाइटल रन का सवाल है, McIntyre का दावा है कि उन्होंने किसी भी आलोचना का खामियाजा नहीं महसूस किया है, उन्होंने कहा, “मैं [आलोचनाओं] को मेरे पास नहीं आने देता रिंग में या घर में कही भी ये सब मुझे अपने लक्ष्य से विचलित नहीं करता। मुझे पता है। पिछले कई चैंपियंस ने इसे अपने पास ले जाने दिया जिसका खामियाजा उन्हें अपने निजी जीवन में भुगतना पड़ा और जो सोशल मीडिया पर भी आप देख सकते हैं।

“मैं इसे उस दृष्टिकोण से प्राप्त करने की अनुमति नहीं देता।”

Leave a comment