Finn Balor इस बार रेसलमेनिया में NXT CHAMPIONSHIP मैच के लिए नजर आ सकते है।

पिछले साल की तरह इस साल भी रैसलमेनिया दो दिन तक चलने वाला है इसलिए इस बार कार्ड को भरने के लिए WWE को कुछ हाई-प्रोफाइल मैचों की आवश्यकता होगी। चारों ओर से आ रहे रहे विचारों के बीच इस बार रेसलमेंनिया में NXT चैम्पियनशिप का बचाव किया जा सकता है।

@WrestleVotes ने बताया कि WWE NXT चैंपियनशिप को रैसलमेनिया 37 में डिफेंड करने के लिए WWE विचार कर रहा है। इसके अलावा दिलचस्प यह है कि उन्होंने टाइटल होल्डर का नाम अभी खाली छोड़ दिया है ताकि NXT Takeover: Vengeance Day के परिणामों का खुलासा न हो सके।

वे लिखते हैं: “फुल डिस्क्लोजर, मुझे नहीं पता कि इस बात की चर्चा अभी किस लेवल पर है … हालांकि, मुझे इतना पता है कि कुछ हाई लेवल अधिकारी सहित कई अन्य लोगों ने इस वर्ष रेसलमेनिया कार्ड पर फिन बालोर और NXT चैम्पियनशिप होने की बात की है।  “उन्होंने कहा कि क्योंकि दो शो दो रातों के दौरान हो रहे हैं तो इस विचार पर भारी ध्यान दिया जा रहा है।

उन्होंने इस चर्चा के विशेष भाग के रूप में फिन बालोर (Finn Balor) के नाम का उल्लेख किया है कि वह अगले NXT पे-पर-व्यू में अपना NXT खिताब बरकरार रखेंगे जैसा कि उन्होंने पीट ड्यूने के सामने किया था। हालांकि चीजें बदल सकती है और वह संभावित रूप से खिताब गवा सकता है या शीर्षक के लिए चुनौती दे सकता है, परन्तु यह तय कि FINN BALOR विशेष रूप से रेसलमेनिया योजना का हिस्सा है।

पिछले साल WWE रेसलमेनिया 36 में NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए Rhea Ripley ने मैच किया था। यह उस कार्ड पर एकमात्र NXT की तरफ से मैच था। इस साल ऐसा लगता है कि NXT से मैन रोस्टर को शो के लिए एक शॉट मिल रहा है, संभावित रूप से यह इस साल का पहला PPV होगा जिसमें WWE फैंस की एरीना में बड़े पैमाने पर लाइव वापसी होगी।

क्या FINN Balor के अलावा और अधिक NXT मैच भी रेसलमेनिया में होना चाहिए?


यदि NXT चैम्पियनशिप रेसलमेनिया में लाइन पर होने जा रहा है तो यह एक महिला चैम्पियनशिप मैच के रूप में भी हो सकता है। हालांकि फिर भी फिन बालोर (Finn Balor) के शो पर रहने की पूरी योजना है। बेहतर होगा कि शो के लिए कुछ अतिरिक्त NXT सितारों को लाया जाए।

अधिकांश दर्शक NXT के साथ इस साल के रैसलमेनिया का हिस्सा होने पर अपने आप को ज्यादा उत्साहित महसूस करेंगे।

video Credit-WWE

Leave a comment