पूर्व WWE एवं TNA सुपरस्टार इस सप्ताह ROH में अपना डेब्यू करेंगे।

  • Pro Wrestling Hindi Newsये ROH रेसलिंग का वापस टीवी पर लौटने के बाद एक बड़ा डेब्यू होगा।

रिंग ऑफ ऑनर ROH ने हाल ही में घोषणा की कि वे अपने होम स्टेट मैरीलैंड में इस महीने के अंत में रिंग ऑफ ऑनर रेसलिंग की टेपिंग फिर से शुरू करेंगे। 29 फरवरी को गेटवे टू ऑनर के बाद यह ROH प्रमोशन का पहला शो होगा क्योकीं बीच के समय में प्रमोशन ने Covid की वजह से टापिंग्स रोक दी थी।

टीवी टेपिंग इस सप्ताह होने वाली है और इसे ROH प्योर टाइटल टूर्नामेंट के आसपास केंद्रित किया जाएगा। प्रमोशन ने टेपिंग में उनके रोस्टर में एक और बड़ा नाम भी जोड़ दिया है क्योंकि PWInsider के माइक जॉनसन ने बताया कि इम्पेक्ट रेसलिंग स्टार EC3 बाल्टीमोर में है और इस हफ्ते अपना ROH डेब्यू करेंगे।

WWE द्वारा 15 अप्रैल को रिलीज़ किए जाने के बाद EC3 इम्पैक्ट रेसलिंग के Slammiversary 2020 पर दिखे थे। वह तब से TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मूस के साथ एक फ्यूड में बिजी है और वे जल्द ही इम्पैक्ट चैंपियन मूस के साथ टाइटल के लिए मैच करते हुए देखे जायेगे।

ROH में EC3 का जाना कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात होगी, लेकिन दो बार के TNA विश्व चैंपियन ने हाल ही में कहा कि उन्होंने इम्पैक्ट रेसलिंग के बाहर अन्य परियोजनाओं को आगे बढ़ाने की योजना भी बनाई है।

तो देखते है की ये स्टार अब ROH में क्या कमाल दिखाता है।

Leave a comment