गोल्डबर्ग AEW ज्वाइन कर सकते है।

गोल्डबर्ग को WWE के लिए अपना आखिरी मैच जीते हुए लगभग पांच महीने हो चुके हैं, और उन्होंने हाल ही में फिर से रेसलिंग रिंग में आने का संकेत दिया हैं परन्तु कुछ रिपोर्ट्स ये भी संकेत कर रही है की वह अपना कमबैक WWE की जगह AEW में कर सकते है।

हलाकि इसकी बहुत कम संभावना है, लेकिन पूर्व रेसलिंग मैनेजर जिम कॉर्नेट के अनुसार, AEW के अध्यक्ष और CEO टोनी खान की विश लिस्ट में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन टॉप पर थे।

कॉर्नेट ने दावा किया कि खान “चाहते थे कि गोल्डबर्ग एक बार फिर से रीटर्न करे और फिर से एक अनडिफिटेड स्ट्रीक रन करें।”

टोनी खान ने पिछले साल एक्स-पैक 1-2-360 पॉडकास्ट पर एक उपस्थिति के दौरान गोल्डबर्ग की बहुत प्रशंसा की थी। खान ने कहा कि “बिल के साथ मेने अच्छा समय गुजारा है और में बिल की रेसलिंग स्किल्स की काफी पसंद करता हूँ।”

गोल्डबर्ग को यह नहीं लगता कि वह जल्द ही किसी भी समय रिटायर होने के लिए तैयार है। लेकिन क्या वह वास्तव में अपने पेशेवर रेसलिंग कैरियर के इस स्तर पर AEW के लिए WWE छोड़ने पर विचार करेंगे? अभी इसका अनुमान लगाना कठिन है।

रिपोर्ट्स ने संकेत दिया कि WWE को रैसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अपनी योजना बदली थी। जाहिर तौर पर, शुरुआती विचार रोमन रेन्स के लिए यूनिवर्सल टाइटल के लिए “द फिंड” ब्रे वायट का सामना करना था।

लेकिन गोल्डबर्ग अपने अनुबंध को बढ़ाने के लिए उत्सुक नहीं थे, इसलिए उन्होंने सुपर शोडाउन में वायट को हराकर नया यूनिवर्सल चैंपियन बना दिया गया। गोल्डबर्ग को रेसलमेनिया में खिताब बचाव के लिए रेन्स का सामना करना था, लेकिन बाद में COVID-19 महामारी पर सुरक्षा और स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण रेंस ने शो से खुद को हटा दिया।

रेन्स को ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा बदल दिया गया, जो गोल्डबर्ग को हराकर नये चैंपियन बने।

गोल्डबर्ग को जोड़ने के लिए AEW उन्हें एक मजबूत पुश की पेशकश कर सकते है, परन्तु हम सब विंस मैकमोहन को जानते है वह WWE में गोल्डबर्ग को बनाये रखने के लिए वे सब करेंगे जो उसे AEW से दूर रखे।

परनतु अगर AEW गोल्डबर्ग को जोड़ने में कामयाब हो गया तो वह इस नए प्रमोशन के लिए एक मेमोरेबल कॉन्ट्रैक्ट होगा।

गोल्डबर्ग को जोड़ना AEW के हित में एक ब्लॉकबस्टर कदम होगा। वे पहले ही कई WWE सुपरस्टार्स को साइन कर चुके हैं, जिसमें क्रिस जैरिको, पूर्व प्ले-टू-कमेंटेटर जिम रॉस और हॉल ऑफ फेमर्स आर्न एंडरसन, जेक “द स्नेक” रॉबर्ट्स और बिली गन शामिल हैं।

लेकिन अगर वे गोल्डबर्ग का फॉलो करते हैं, तो भी उन्हें WWE से दूर बनाये रखना मुश्किल होगा।

Leave a comment