WWE स्टार सोन्या डेविल को किडनैप करने की कोशिश की गई।

फ्लोरिडा में एक मकान मालिक के अपहरण के प्रयास के आरोप में एक दक्षिण कैरोलिना के व्यक्ति को रविवार को गिरफ्तार किया गया।

हालांकि जांचकर्ताओं ने पीड़ित की पहचान नहीं की, जिस घर में संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया था, उसका मालिकाना हक डारिया बेरेनाटो के पास है, जिसे WWE कलाकार सोन्या डेविल के नाम से बेहतर जाना जाता है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर को बाद में डेविल्स के एक पड़ोसी से एक रिपोर्ट मिली, जिसमें पुष्टि हुई कि घर मे चोरी छुपे ब्रेक-इन हुआ था।

रिपोर्ट है कि 24 वर्षीय फिलिप ए थॉमस ने कथित तौर पर चार महीने पहले अपहरण की योजना शुरू की थी।

थॉमस और डेविल पहले कभी नहीं मिले थे, लेकिन रिपोर्ट का दावा है कि थॉमस उस पर सालों से नजर रख रहा था डेविल का पीछा कर रहा था।

रिपोर्ट के मुताबिक, थॉमस ने अपनी कार को पास के चर्च में पार्क किया और रविवार सुबह आधी रात के बाद डेविल के आवास की तरफ गया। उसने कई घंटों तक इंतजार किया जब उसे लगा सब सोने चले गए है तब सुबह 2:43 बजे, थॉमस ने घर मे विंडो के जरिये प्रवेश किया जिससे घर का अलार्म सक्रिय हो गया।

मकान ओनर फिर एक अतिथि जो उस समय वही था के साथ भाग गया और 911 पर कॉल किया।

पुलिस के आने पर थॉमस घर में ही था। वह चाकू, प्लास्टिक की ज़िप, डक्ट टेप, गदा और अन्य सामान के साथ पकड़ा गया। उसने कथित तौर पर यह भी कहा कि वे गृहस्वामी को बंधक बनाने की योजना बना रहा था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि थॉमस ने सोशल मीडिया पर डेविल के बारे में अक्सर ट्वीट किए और उसके बारे में कॉमेंट्स भी करता था और अक्सर ट्विटर पर आलोचकों के खिलाफ उसके बचाव में ट्वीट करता था।

Leave a comment